रायपुर। राजधानी का बड़ा खाईवाल नवीन बत्रा शुक्रवार को गोवा के एक फाइव स्टार होटल में पूरे गैंग के साथ पकड़ा गया। वह अपने गुर्गों के माध्यम से सट्टे का नेटवर्क चल रहा था। यहां पुलिस की निगाह में आने के बाद वह भाग निकला और गोवा के होटल में ​कमरे लेकर वहां से गिरोह ऑपरेट कर रहा था। उसके साथ दिल्ली, बिहार और जयपुर के खाईवाल भी पकड़े गए।

गोवा पुलिस ने शुक्रवार की सुबह जब द मेंट्री होटल में रेड की तो नवीन बत्रा अपने 11 साथियों के साथ कटिंग ले रहा था। उस समय न्यूजीलैंड और यूएई के बीच चल रहे 20-20 मैच की कटिंग ली जा रही थी। पुलिस के अनुसार नवीन का लिंक छत्तीसगढ़ के कई शहरों में है। दूसरे राज्यों में नेटवर्क बढ़ाने के लिए उसने दिल्ली, बिहार और जयपुर के खाईवालों को गैंग में शामिल कर लिया है।

पिछले कई दिनों से वे क​टिंग ले रहे थे। नॉर्थ गोवा पुलिस को सट्टा खिलाने की सूचना मिली। उसके बाद एसपी नार्थ निधिन वलसान और एसडीपीओ पोरोरिम विश्वेश करपे के नेतृत्व में पोरोरिन थाने की पुलिस ने होटल में छापा मारा और सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुख्ता जानकारी होने की वजह से टीम में पीआई सचिन यादव (आईपीएस), आईपीएस विकास, पीएसआई प्रतीक भट्टप्रभु, कांस्टेबल योगेश शिंदे, महादेव नायक, उत्कर्ष देसाई और नीतिश गावड़े को भी शामिल किया गया था।

सभी की गिरफ्तारी के बाद इसकी सूचना रायपुर पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के साथ ही रायपुर पुलिस गोवा रवाना हो गई।दावा किया जा रहा है कि शुक्रवार को देर रात सभी को रायपुर लाया जाएगा। रायपुर पुलिस का कहना है कि सटोरिया नवीन बत्रा लंबे समय से फरार चल रहा था। पुलिस को कई मामलों में उसकी तलाश है। गोवा पुलिस को उनके कमरे से 2 लाख कैश, 10 मोबाइल और लैपटॉप मिले हैं।

इन सटोरियों को किया गिरफ्तार

संजय शुब्बा (नई दिल्ली), करन राजेश पाटिल (अकोला), नवीन बत्रा (रायपुर), वीरेंद्र सिंह ( बिलासपुर), अमित मोरे (अकोला), अंकित कुमार (धनबाद), सूरज नागदेव (रायपुर), किशन पोपटानी ( रायपुर), टिकेश कुमार कुर्रे (सक्ती), श्रेय शर्मा (रायपुर), आशीष मंत्री (जयपुर) और रितेश जायसवाल (वेस्ट दिल्ली)।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *