Chhattisgarh Olampic end

भिलाई [ News T20] | भिलाई शहर में चल रहे जिला ओलम्पिक महोत्सव का भव्य समापन 14 नवंबर को किया जाएगा। इस आयोजन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। समापन समारोह का आयोजन खुर्सीपार स्थिति पं दीन दयाल उपाध्याय स्टेडियम में किया जाएगा।

सीएम भूपेश बघेल के समापन समारोह में आने की सूचना मिलने के बाद भिलाई नगर विधायक व जिला ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष देवेंद्र यादव, महापौर नीरज पाल, महासचिव सुमीत पवार सहित सभी पदाधिकारी शनिवार की दोपहर स्टेडियम पहुंचे। जहां उन्होंने स्टेडियम का निरीक्षण किया और स्टेडियम को बेहतर करने और साफ सफाई कराने का निर्देश दिए। साथ ही समापन समारोह के अवसर पर स्टेडियम की तैयारी के लिए संबंधित अधिकारियेां को निर्देशित किए है।

गौरतलब है कि जिला ओलम्पिक संघ के माध्यम से जिला ओलम्पिक महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। भिलाई के विभिन्न खेल मैदान में 15 से अधिक खेलों का आयोजन किया गया है। क्रिकेट से लेकर बॉली बॉल, फूटबॉल, बैटमिंटन, टेनिस, बॉक्सिग, कराटे आदि प्रतियोगिता आयोजित की जा रहा है। जिसमें जीतने वाले विजेता खिलाड़ियों प्रथम, द्वितीय, तृतीय महिला और पुरूष वर्ग दोनों वर्ग को पुरस्कार और सम्मान दिया जाएगा।
निरीक्षण के दौरान, बशीर अहमद, साईराम जाखड़, गिरी राव, राकेश गोस्वामी,कृष्ण साहू , मोहन जी एवम सभी खेल एसोसिएशन से जुड़े लोग उपस्थित थे

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *