प्रयागराज (न्यूज़ टी 20)। उमेश पाल हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की आज गोली मारकर हत्या कर दी गई । घटना रात के लगभग सवा दस बजे प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास की है ।  अतीक अहमद और अशरफ को पुलिस वाले मेडिकल कराने के लिए पहुंचे थे तभी वहां मीडियाकर्मियों के देश में मौजूद चारों ने हमला कर दिया । मीडिया के लोगों से बातचीत कर रहे थे , तभी 3 लोग वहां पहुंचे और एकदम नजदीक से अतीक अहमद के सिर पर गोली मार दी उसके बाद उन्होंने अशरफ अहमद पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी भी हत्या कर दी । दोनो को कम से कम 10 – 10 गोलियां लगी हैं ।


घटना के बाद तीनो आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है ।
घटना की पूरी वारदात मीडिया वालों के कैमरे में कैद हो गई है । पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । जो कि मीडिया कर्मियों के भेष में थे ।

अतीक अहमद और अशरफ को पुलिस वाले मेडिकल कराने के लिए लेकर पहुंचे थे , तभी वहां मीडिया कर्मियों के वेश में मौजूद हमलावरों ने गुण प्वाइंट पर हमला कर दिया । जिस  वक्त दोनो  मीडिया के लोगों से बातचीत कर रहे थे , तभी 3 लोग जो वहा मीडिया कर्मी के रूप में मौजूद थे , उन लोगों ने एकदम नजदीक से अतीक अहमद के सिर पर गोली मार दी ,  उसके बाद उन्होंने अशरफ अहमद पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी भी हत्या कर दी । दोनो को कम से कम 10 – 10 गोलियां लगी हैं ।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *