हर व्यक्ति का एक अतीत होता है, पर समय के साथ लोग उस अतीत को भुलाकर एक नई शुरुआत करते हैं और समय में आगे बढ़कर पुरानी बातों पर मिट्टी डाल देते हैं. पर गुजरे दौर की कई ऐसी बातें होती हैं जो दब नहीं पाती और लोगों के लिए बड़ा मुद्दा बनकर उभर आती हैं. ऐसा ही अतीत एक शख्स का भी था जिसके बारे में जब लोगों को पता चला तो उनके होश उड़ गए. उस व्यक्ति की पत्नी (Husband marry another man) के होश तब उड़ जब उसे अपने पति की सच्चाई मालूम हुई.

पहेलियां बुझाने से बेहतर है कि हम आपको उस व्यक्ति की करतूत के बारे में बता दें. डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड के नॉटिंघम (Nottingham, England) में एक शख्स ने एक पत्नी होते हुए दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली. आप सोचेंगे कि इसमें हैरानी की बात कौन सी है, ऐसा तो बहुत लोग करते हैं. पर हैरानी इस बात की है कि शख्स (Husband leave wife marry another man) ने जिस दूसरे व्यक्ति से शादी की, वो कोई महिला नहीं, बल्कि पुरुष था! शख्स सेनिनटन में रहने वाला एक एनएचएस कर्मी है जिसका नाम मार्कस वाइल्ड है.

पत्नी को छोड़कर मर्द से की शादी

रिपोर्ट के अनुसार वो 53 साल का है और पहले उसका नाम कॉलिन पारसन्स था. कॉलिन की शादी सुसान नाम की महिला से हुई थी. महिला को पहले से अपने पति की लैंगिकता को लेकर शक था. उसे लगता था कि उसका पति गे है. पर उसका शक तब यकीन में बदल गया जब पति ने एक दूसरे मर्द से शादी कर ली और अपने अतीत को भुलाना के लिए अपनी पहचान को पूरी तरह से बदल लिया.

पहचान बदलकर की शादी

नॉटिंघम क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई जारी है. कोर्ड की सुनवाई में ये पता चला कि उसने अपना नाम बदलकर मारकस वाइल्ड रख लिया था. उसकी शादी साल 2003 में सुसन से हुई थी. पर 2016 तक आते-आते दोनों के बीच काफी झगड़े होने लगे. उसे काफी वक्त से पति के समलैंगिक होने का शक हो गया था और उसे मेहसूस हो रहा था कि उनकी शादी खत्म हो चुकी है. महिला ने कई बार उससे सवाल भी पूछा था पर मारकस ने मना कर दिया था. उसने साल 2016 में घर छोड़ दिया और 2020 में अपने अतीत को मिटाकर खुद को सिंगल बताने लगा.

उसने एक मर्द से शादी कर ली. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पत्नी सुसन ने उसकी और उसके पति की शादी की फोटोज को सोशल मीडिया पर देखा. अब शख्स का तलाक, पत्नी से हो चुका है और वो अपने पति के साथ रहता है. बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने के जुर्म में उसे 3 महीने जेल की सजा हो चुकी है और 2 साल का उसके ऊपर सस्पेंशन भी लगा था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *