भिलाई [न्यूज़ टी 20] हरियाणा के पानीपत जिला के एक गांव में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोस के ही रहने वाले एक 35 साल के व्यक्ति ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया

और उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर फरार हो। वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्चे की मां उसे तलाशते हुए पड़ोसी के घर पहुंची।

जहां उसने बच्ची को दर्द से कहराते व खून से लथपथ अवस्था में देखा। प्यार से पूछने पर बच्ची ने उसके साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। मां ने इस बारे परिवार के अन्य लोगों को बताया।

इसके बाद बच्ची को तुरंत पानीपत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार व मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

तीन बेटियों सहित चार बच्चों का पिता है आरोपी

बच्ची की मां ने बताया कि वह 4 बच्चों की मां है। उसकी मंझली 4 वर्षीय बेटी रविवार दोपहर करीब 4:30 बजे घर के बाहर खेल रही थी। वह खेलते खेलते पड़ोस के रहने वाले जितेंद्र के घर चली गई।

करीब 20 मिनट तक वह घर नहीं लौटी, तो उसकी तलाश में वह पड़ोसी के घर पहुंची। जहां उसने बच्ची को खून से लथपथ हालत में देखा। बेटी का पूछा तो उसने सब कुछ बताया।

आरोपी की उम्र 35 साल है व वह तीन बेटियों सहित चार बच्चों का पिता भी है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है।

एफएसएल टीम ने वारदात स्थल से जुटाए साक्ष्य

मामले की गंभीरता को देखते हुए वारदात की जानकारी एफएसएल टीम को दी गई। सूचना मिलते ही एफएसएल टीम इंचार्ज डॉ. नीलम आर्या टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने वारदात स्थल यानि आरोपी पड़ोसी के घर का निरीक्षण किया। वारदात स्थल से टीम ने जरूरी साक्ष्य जुटाए। खून से सने कपड़ों को बतौर एविडेंस पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *