भिलाई [न्यूज़ टी 20] हरियाणा के पानीपत शहर में सेक्टर 29 से एक चार साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया है। वारदात को अंजाम किसी और ने नहीं, बल्कि बच्ची के मौसा ने दिया है। दरअसल, आरोपी की पत्नी उससे नाराज होकर मायके चली गई।

आरोपी ने बच्ची का अपहरण किया और फोन करके कहा कि पहले उसकी पत्नी से बात करवाओ और फिर बच्ची को ले जाओ। बच्ची के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।

आरोपी ने किया फोन स्विच ऑफ

सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में महेश चौधरी ने बताया कि वह मूल रूप से शिव नगर, नेपाल जिला महेंद्रनगर वार्ड 10 का रहने वाला है। हाल मेंवह पानीपत सेक्टर 29 पार्ट 1 पानीपत में रहता है।

उसकी 4 साल की बेटी आयशा का 18 मई की सुबह 11 बजे उसका साढू दिनेश कंवर उर्फ हैदर मूल निवासी बिहार ने अपहरण कर लिया। आरोपी ने बच्ची का फ्लोरा चौक से अपहरण किया। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ,

जब आरोपी साढू दिनेश ने मॉडल टाउन निवासी रिश्तेदार कुमन को फोन करके कहा कि वह आयशा को लेकर जा रहा हूं। मेरी पत्नी से बात करा देना और आयशा को साथ ले जाना। इतना कहने के बाद उसने फोन स्विच ऑफ कर लिया और अभी तक ऑन नहीं किया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *