love story :  प्यार अंधा होता है इसके लिए कोई उम्र का बंधन नहीं होता है यह बात एक बार फिर सही साबित हो रही है। जब किसी को प्यार होता है तब वो सामने वाले की उम्र, जाति और यहां तक कि धर्म की परवाह नहीं करता है। हालांकि कुछ लोग प्यार में पड़ने से पहले या शादी के बंधन में बंधने से पहले कुछ चीजों पर सोच विचार जरूर करते हैं, लेकिन जब रिश्ता एक गुरु और शिष्य के बीच का हो तो यह बातें चर्चा में तो आ ही जाती हैं.

बता दें ​कि जोया और उनकी प्यार की कहानी के ये चर्चे न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि दुनियाभर में मीडिया और सोशल मीडिया के जरिये फैल रहे हैं, जोया नूर ने हाल ही में अपने टीचर से शादी कर ली है। उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर चर्चा की है।

जोया ने ही किया था प्यार का इजहार –

जोया बी.कॉम. की छात्रा थी और साजिद उसी कॉलेज के टीचर. जोया को साजिद की पर्सनालिटी इतनी जबरदस्त लगी कि वो अपने उस्ताद यानी टीचर को ही दिल दे बैठीं। एक इंटरव्यू में अपनी प्रेम कहानी बताते हुए जोया ने कहा- शुरुआत में साजिद ने मुझे हमेशा इग्नोर किया, लेकिन एक दिन मैंने साजिद से मोहब्बत का इजहार कर ही दिया, मैंने उनसे कहा, ‘आप मुझे अच्छे लगते हैं और मैं आपसे शादी करना चाहती हूं, फिर साजिद ने भी हामी भर दी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *