भिलाई [न्यूज़ टी 20] मुजफ्फरपुर में दूर के रिश्ते में जीजा द्वारा साली को अगवा कर 15 दिनों तक रेप करने का मामला सामने आया है। पहले तो जीजा ने नाबालिग लड़की को मैट्रिक का फॉर्म भरवाने के नाम पर अपने गांव बुलाया। फिर साथ जबरदस्ती शादी की।

इसके बाद 15 दिनों तक युवती के साथ रेप करता रहा। विरोध करने पर मारपीट और परिजनों की हत्या की धमकी भी देता था। इसी बीच लड़की के गायब होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी।

पुलिस जब तलाश में जुटी तो भनक लगते ही लड़की को छोड़ आरोपी जीजा फरार हो गया। शनिवार को उसका मेडिकल जांच कराने को सदर अस्पताल लाया गया।

नाबालिग सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसने अपनी सहेली के पति कांटी के सोनू पर आरोप लगाया है। पुलिस FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

सहेली का पति है आरोपी, पहले होती थी बातचीत

जीजा के चंगुल से छूटने के बाद लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई। बयान के आधार पर पुलिस FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया, ‘आरोपी गांव की ही रहने वाली उसकी सहेली का पति है।

वो अक्सर गांव आता-जाता था इसलिए जान पहचान हो गई थी। इसी दौरान उसे नंबर दिया था। कभी कभी कॉल भी करता था।’ पीड़िता ने बताया,

‘इसी साल उसने मैट्रिक का एग्जाम दिया था। रिजल्ट में उसे मैथ्स में क्रॉस लग गया। यह जानकारी मिलने पर सहेली के पति ने कहा कि सप्लिमेंट्री से पास कर जाओगी। फॉर्म जब आएगा तो तुम्हें बता देंगे।’

मैट्रिक में हुई थी फेल

15 दिन पहले आरोपी ने किशोरी को कॉल कर कहा, ‘फॉर्म भरा रहा है। तुम मुजफ्फरपुर आ जाओ।’ इसके बाद वो अपने सारे पेपर लेकर शहर पहुंची। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘आरोपी उसे जबरन अपने घर कांटी ले गया।

वहां उससे शादी की बात कही। मना करने पर मां-पिता की हत्या करने की बात कह धमकाया। फिर जबरदस्ती मांग में सिंदूर भर दिया। कुछ दिन उसे अपने परिचित के कमरे पर रखा। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। विरोध करने पर मारने-पीटने और हत्या करने की धमकी दी।’

6-7 दिनों के बाद वहां से उसे लेकर एक होटल में चला गया। वहां भी उसके साथ संबंध बनाया। इसी बीच परिजन जब अपनी बेटी को खोजते हुए परिजन पुलिस के पास पहुंचे। इस बात की जानकारी आरोपी जीजा को लग गई।

इसके बाद वह किशोरी को छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने किशोरी को कांटी इलाके से बरामद कर लिया। थानेदार सरोज कुमार ने बताया कि FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *