भिलाई [न्यूज़ टी 20] नरसिंहगढ़ में 10वीं की छात्रा को ब्लैकमेल करके तीन दोस्तों ने तीन महीने तक गैंगरेप किया। आरोपियों ने नाबालिग का वीडियो बनाया और धमकी देकर लगातार गैंगरेप करते रहे।

इतना ही नहीं पीड़िता से उसकी सहेली की भी मांग कर दी। इस बात से परेशान पीड़िता ने परिवारवालों को घटना बताई, जिसके बाद आरोपियों पर एफआईआर दर्ज हुई। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार है।

थाना प्रभारी रविन्द्र चावरिया ने बताया कि 10वीं में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग सोमवार को पिता के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची। उसने बताया कि आरोपी सुनील लववंशी को वह जानती थी।

मार्च महीने में सुनील ने फोन पर बात की। अगले दिन फिर उसका कॉल आया और उसने स्कूल के बाहर मिलने बुलाया। उसने कहा – चलो तुम्हें आइसक्रीम खिलाकर लाता हूं।

आइसक्रीम खिलाने के बहाने वह उसे बाइक से दोस्त समर लवंवशी के फूफा रामनारायण लवंवशी के मकान में गया है। जहां पर सुनील और समर ने दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान वीडियो बना लिया।

बाद में वीडियो दिखाते हुए धमकाया कि जब भी बुलाएं चले आना, नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसके बाद 18 मार्च, 28 मार्च और 6 अप्रैल को आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

आखिरी दिन उनके साथ एक और लड़का था, उसने भी दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि वह अपनी सहेली को भी साथ लेकर आए। सहेली को साथ लाने का लगातार दबाब बनाने से वह परेशान हो गई और पूरी बात अपने पिता को बताई।

पुलिस ने धारा 366, 342, 376(2)(n), 376(3), 376(DA), 506,भादवि 3/4, 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत 22 साल के आरोपी सुनील लववंशी और 19 साल के समर उर्फ सोनू लववंशी निवासी ग्राम पांजरा को गिरफ्तार किया है। तीसरा अन्य आरोपी अभी फरार है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *