भिलाई [न्यूज़ टी 20] जयपुर में रोड किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला। रस्सी से गला घोंटकर युवक की हत्या की गई है। कहीं ओर मर्डर करने के बाद चद्दर में लाश को बांधकर यहां फेंका गया है। भांकरोटा थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए है।

लिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया है। पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास कर रही है।जयपुर सिटी FSL प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि भांकरोटा रिंग रोड के पास सुबह करीब 8 बजे एक युवक का शव पड़ा मिला।

रोड किनारे लाश मिलने का पता चलने पर लोगों में दहशत फैल गई। भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जयपुर सिटी FSL टीम को मौके पर बुलाया। FSL टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए।

प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि युवक की गला घोंटकर हत्या की गई। कहीं ओर हत्या के बाद शव यहां फेंका गया है। पुलिस ने मृतक की पहचान नहीं होने पर शव को हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया है।

कुछ घंटे पहले हत्या कर फेंका शव

FSL प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 साल है। करीब 4-5 घंटे पहले ही रस्सी से गला घोंटकर युवक की हत्या की गई। कहीं ओर जगह हत्या करने के बाद शव को चद्दर में बांधकर हत्यारे यहां लाए है। रोड किनारे खाली जगह में शव ठिकाने लगाकर फरार हो गए।

लाश बांधकर लाने वाली सफेद कलर की चद्दर को जब्त कर लिया गया है। जांच में यह भी सामने आया है कि तड़के 4 बजे बाद शव यहां फेंका गया है। हत्या में दो या दो से अधिक जने शामिल है। हत्या के बाद किसी वाहन में डालकर शव यहां लाए। पुलिस मृतक की पहचान के साथ परिजनों की तलाश कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *