भिलाई [न्यूज़ टी 20] दानापुर (पटना). बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. चार से पांच की संख्‍या में युवक एक स्‍कूली छात्र की बेरहमी से पिटाई की है. किशोर खुद को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन आरोपी युवक उसकी बेल्‍ट और लात-घूसों से पिटाई करते रहे.

इसका वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस जागी है और अब आरोपियों की तलाश की जा रही है.जानकारी के अनुसार, प्रदेश की राजधानी पटना के नौबतपुर में एक बार फिर से स्कूली छात्र की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.

इस वीडियो में चार से पांच युवक बारी-बारी से किशोर की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. पिटाई के दौरान छात्र बार-बार युवकों से छोड़ देने की गुहार लगाता रहा. रोते-रोते उसने खुद को छोड़ देने की गुजारिश भी की, लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पिघला.

वे लगातार छात्र की पिटाई करते रहे. वीडियो वायरल होने के बाद अब पटना पुलिस मारपीट कर रहे लड़कों की तलाश कर रही है. यह वीडियो पटना के नौबतपुर थाने के कैंब्रिज पब्लिक स्‍कूल के पास का है. आरोपियों ने छात्र की बेरहमी से पिटाई के दौरान उसका वीडियो भी बना लिया, जिसे बाद में इंटरनेट पर अपलोड कर दिया गया.

देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. हालांकि, न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.बताया जाता है कि छात्र स्कूल से घर जा रहा था, जब आरोपियों ने उसे रास्‍ते में रोक लिया. युवकों ने छात्र की लात-घूसों और बेल्ट से बेरहमी से पिटाई कर दी.

वीडियो में छात्र को मारते हुए बदमाश पूछ भी रहे हैं कि उस दिन की पिटाई में वो शामिल था या नहीं? छात्र के मना करने के बावजूद आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो भी बनाया गया. बताया जा रहा है

कि वायरल वीडियो पुलिस के आला अफसरों तक पहुंच गया. आरोपी युवक छात्र की पिटाई क्यों कर रहे थे, इसका पता लगाया जा रहा है. चर्चा है कि युवकों ने लड़की को लेकर ही छात्र की पिटाई की है. हालांकि, इस संबंध में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *