भिलाई [न्यूज़ टी 20] मुरादाबाद के सिविल लाइंस में एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव पर तेजाब डालकर जला दिया। इसके बाद रात के अंधेरे में शव को ईवीएम वेयर हाउस पास फेंक दिया।

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। माना जा रहा है कि शव को किसी ने तेज ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया है।

क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर CO सिविल लाइंस आशुतोष तिवारी, इंस्पेक्टर सिविल लाइंस गजेंद्र सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

लाश की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, मगर सफलता नहीं मिल सकी। शव पूरी तरह से जला हुआ था। माना जा रहा है कि लाश को किसी तेज ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है।

सीओ सिविल लाइंस आशुतोष तिवारी की मौजूदगी में फॉरेंसिक टीम ने मामले की छानबीन की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती जांच पड़ताल के आधार पर पता चला कि युवक की हत्या कहीं और की गई है।

इसके बाद रात के अंधेरे में लाश को यहां फेंका गया है। मृतक युवक की उम्र करीब 25 साल के आस-पास की है।

सीओ आशुतोष तिवारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव की शिनाख्त कराने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *