भिलाई [न्यूज़ टी 20] गुजरात पुलिस ने सिर कटी मिली लाश को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शव के टुकड़े-टुकड़े किए गए थे। अहमदाबाद पुलिस ने राजस्थान से इस मामले में मृतक के पिता को गिरफ्तार किया है। वह नेपाल भागने की फिराक में था।

मृतक की शिनाख्त अहमदाबाद में 21 साल के हितेश के रूप में हुई है। हालांकि, अभी तक उसका कटा हुआ सिर नहीं मिला है। अब पुलिस ने इस मामले में आरोपी नीलेश जोशी को रविवार सुबह राजस्थान से गिरफ्तार किया है।

वह परिवहन विभाग में अधिकारी थे और अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं। पुलिस का दावा है कि बेटे से कहासुनी के बाद नीलेश ने उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए। इसके बाद नीलेश ने इन टुकड़ों को अहमदाबाद में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रेम वीर सिंह ने कहा, “नीलेश का बेटा शराब का आदी था। सोमवार या मंगलवार को पिता-पुत्र में शराब पीने को लेकर कहासुनी हो गई।

इसके बाद नीलेश ने गुस्से में आकर अपने बेटे के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। लड़के के सिर पर 7-8 बार पत्थर मारे गए और फिर उसकी मौत हो गई। इसके बाद नीलेश जोशी ने वारदात को छिपाने की योजना बनाई।”

इलेक्ट्रिक कटर और प्लास्टिक बैग खरीदे

नीलेश जोशी ने इसके लिए इलेक्ट्रिक कटर और प्लास्टिक बैग खरीदे। उसने अपने बेटे के शरीर के टुकड़े कर दिए। इन टुकड़ों को प्लास्टिक की थैली में रखने के बाद शव का एक हिस्सा वासना इलाके में और दूसरा हिस्सा एलिसब्रिज इलाके में फेंक दिया।

लड़के का सिर अभी तक बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि आरोपी पिता नेपाल भागने की कोशिश कर रहा था। उसने सूरत-गोरखपुर ट्रेन पकड़ी थी। हालांकि, पुलिस ने बीच में ही उसका पता लगा लिया और ट्रेन के राजस्थान पहुंचने पर उसे पकड़ लिया गया।

आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेगी पुल‍िस

जोशी की पत्नी अपनी बेटी के साथ जर्मनी में रहती हैं। पुलिस आरोपी पिता को अदालत के सामने पेश करेगी और अपराध के बारे में अधिक जानकारी का पता लगाने के लिए उसकी हिरासत की मांग करेगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *