भिलाई [न्यूज़ टी 20] भरतपुर / सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने दो डॉक्टरों पर हमला कर दिया। बदमाशों ने डॉक्टरों से लाठी-डंडों से मारपीट की। जाते-जाते डॉक्टरों पर फायरिंग की, जिसमें वे बाल-बाल बच गए। मामला भरतपुर में गुरुवार रात 9 बजे हुआ।

शुक्रवार को डॉक्टरों पर हमला करने के विरोध में मेडिकल स्टूडेंट्स ने कॉलेज गेट पर ताला लगाकर हंगामा कर दिया। गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के बाहर थड़ी पर 27 साल के डॉ. रवि चोपड़ा और 28 साल के डॉ. नवीन गुर्जर चाय पीने गए थे।

वहां कार सवार चार युवक पहुंचे। युवक शराब के नशे में धुत थे। एक बदमाश ने डॉ. रवि से सिगरेट मांगी। डॉ. नवीन फोन पर बिजी था। रवि ने सिगरेट के लिए मना किया तो बदमाश उससे उलझ गए।

नवीन ने फोन काटकर बीच-बचाव किया तो एक आरोपी बोला- तू ज्यादा नेता बन रहा है क्या? बदमाशों ने लाठी-डंडों से दोनों डॉक्टरों से मारपीट की। डॉक्टरों के सिर में चार-चार टांके आए है एक बदमाश ने पिस्टल से पैरों के पास फायर किया ।

डॉ. नवीन ने कहा कि हमने बदमाशों को यह भी कहा कि हम डॉक्टर हैं और यहां जॉब करते हैं। फिर भी बदमाश उन पर डंडे बरसाते रहे। दोनों के घायल करने के बाद बदमाश गाड़ी में बैठकर भाग गए।

डॉ. नवीन ने कहा कि वे कौन लोग थे, हम उन्हें नहीं जानते। न ही उनसे पहले कभी मिलना हुआ। वे मेडिकल कॉलेज के नहीं थे, बाहर के लोग थे। उनमें से जाते समय एक बदमाश ने अपना नाम चंदू देशवाल बताया था और धमकी देकर गया था।

डॉक्टरों पर हमले से गुस्साए स्टूडेंट्स व स्टाफ ने बदमाशों को पकड़ने की मांग की है। वे मेडिकल कॉलेज के गेट पर धरने पर बैठ गए। मेडिकल कॉलेज के अंदर किसी भी स्टूडेंट को नहीं जाने दिया।

स्टूडेंट्स ने कॉलेज के पास एक पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग की है। स्टूडेंट्स का कहना है कि कॉलेज के आस-पास असामाजिक तत्व घूमते हैं। स्टूडेंट्स का कहना है कि भरतपुर में अपराधी इतने बेखौफ हैं कि खुलेआम हथियार लेकर घूमते हैं।

जरा सी बात पर फायरिंग करते हैं। पुलिस 15 घंटे बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है। मेडिकल स्टूडेंट्स ने इस दौरान कॉलेज प्रबंधन की खामियों पर भी नाराजगी जाहिर की।

सेवर थाना अधिकारी अरुण कुमार का कहना है कि दो डॉक्टरों पर हुए हमले के मामले में FIR दर्ज कर ली है, धारा 307 में मामला दर्ज किया है। डॉक्टरों के सिर पर चोट आई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है।

आरबीएम अस्पताल में हुआ सीटी स्कैन

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुभाष बंसल ने कहा कि मामला मेडिकल कॉलेज परिसर से बाहर का है और इसमें कोई स्टूडेंट नहीं है। डॉ. रवि चोपड़ा राजकीय जनाना अस्पताल में जूनियर रेजिडेंट है और डॉ नवीन गुर्जर सीएचसी उच्चैन का मेडिकल ऑफिसर है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *