भिलाई [न्यूज़ टी 20] Double Murder in Delhi: दिल्ली के शाहदरा इलाके में बदमाशों ने घर मे घुसकर सास-बहू की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार हमले के समय घर में डॉली राय और उनकी सास विमला देवी मौजूद थी. डॉली राय के दोनों बेटे दिल्ली से बाहर गए हुए थे.

वहीं जब बच्चे घर वापस पहुंचे तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. बच्चों ने जब दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो घर मे मां और दादी की खून से लतपथ लाश पड़ी देखी. ये वारदात सुभाष पार्क की है. अपराध स्थल का निरीक्षण करने के लिए क्राइम टीम, एफएसएल टीम मौके पर मौजूद हैं.

आज सुबह करीब 4.20 बजे दिल्ली पुलिस को एक कॉल आई, जिसमें हत्या की सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची.

मृतकों की पहचान विमला देवी (70 वर्ष) और डॉली राय (45 वर्ष) के रूप में की गई. दोनों महिलाएं घर में अकेली थी, जबकि सार्थक राय और शशांक राय दोनों पुत्र दो-तीन दिनों के लिए बाहर गए थे. इनका “पूजा समग्री” का पारिवारिक व्यवसाय है.

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार घर से ज्वैलरी और कैश गायब है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों की घर मे एंट्री फ्रेंडली थी. जिसके कारण वो आसानी से घर में प्रवेश कर सके. इतना ही नहीं बदमाशों ने घर के पालतू कुत्ते को भी बांध दिया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और हाल पहलू से छानबीन कर रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *