भिलाई (न्यूज टी 20) मुरादाबाद में ससुर अपनी नवविवाहित बहू से संबंध बनाना चाहता था। इसके लिए वो बाथरूम में नहा रही बहू के पास पहुंच गया और उससे छेड़खानी की। पिता की हरकत से आहत बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

नाजुक हालत में दोनों को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन युवक नाजिम की गुरुवार देर रात मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी मंतशा को नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की शादी को अभी 6 माह ही हुए हैं।

अस्पताल में भर्ती मंतशा का कहना है कि उसका ससुर शादी के बाद से ही उस पर बुरी नीयत रखता था। उसने इस दौरान तीन बार उसके साथ छेड़खानी की। घटना के बाद से ससुर कल्लू शाह फरार है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

नाजिम ने कहा था-मेरे बाप को हाथ मत लगाने देना

घटना मुरादाबाद में कुंदरकी थाना क्षेत्र में इमरतपुर गांव की है। यहां रहने वाले कल्लू शाह ने 6 माह पहले अपने बेटे नाजिम की शादी पड़ोस गांव में रहने वाली मंतशा से की थी। अस्प

ताल में भर्ती मंतशा का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुर ने कई बार उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश की। जब मंतशा ने ससुर की बात नहीं मानी तो वह भड़क गया।

मंतशा ने ससुर की करतूत अपने पति नाजिम को बता दी। मंतशा बोली-

“जब मैंने अपने ससुर की करतूत पति नाजिम को बताई तो उन्होंने कहा था कि मेरा बाप जबरदस्ती करे तो उसे जान से मार देना लेकिन कभी खुद को हाथ मत लगाने देना।”

पिता से बचने को घर छोड़ गया था नाजिम

कल्लू शाह अपनी ही बहू पर नजरें गढ़ाए था। वह आएदिन उसे घर में अकेला पाकर बुरी नीयत से पकड़ता था। एक बार वह बाथरूम मे नहा रही बहू के पास पहुंच गया और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया। इस घटना के बाद नाजिम घर छोड़कर गांव में ही एक किराए के मकान में रहने लगा था। लेकिन कल्लू शाह ने वहां भी पीछा नहीं छोड़ा।

बहन बोली-मेरे पिता ने दिया दोनों को जहर

नाजिम की बहन मुस्कान बोली-

“वो मेरा बाप कहलाने के लायक नहीं है। वो मेरे लिए मर गया। वो शुरू से ही मेरी भाभी पर बुरी नीयत रखता था। बाथरूम में नहाते वक्त वो भाभी के पाास पहुंच गया था। उसने कई बार मेरी भाभी से छेड़खानी की थी। उसी ने खेतों पर मेरे भाई और भाभी को जहर दिया है। यह सब मेरे बाप कल्लू शाह का किया धरा है।”

मां ने दर्ज कराया मुकदमा

CO बिलारी गणेश गुप्ता का कहना है कि नाजिम की मां ने अपने पति कल्लू शाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उसने कहा है कि कल्लू शाह की प्रताड़ना से परेशान होकर बेटे नाजिम और बहू मंतशा ने जहरीला पदार्थ खा लिया था।

जिसमें नाजिम की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। सीओ ने बताया कि घटना के बाद से कल्लू शाह फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *