भिलाई [न्यूज़ टी 20] दौसा में युवक ने अपनी शादी के करीब 20 दिन बाद अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद के सिर में गोली मार ली।

खुदकुशी करने से पहले युवक ने फेसबुक पर पोस्ट डाली- ‘लाखन गुर्जर, अब इस दुनिया में नहीं रहे।’ दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि इनका एक साल से अफेयर चल रहा था।

गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद युवक ने उसके घर वालों को फोन कर कहा- अपनी बेटी का शव ले जाओ। थोड़ी’ देर में उसने दम तोड़ दिया।

उधर, गर्लफ्रेंड को उसके घर वाले करीब 8 घंटे तक हॉस्पिटल नहीं ले गए। उन्हें बदनामी का डर सता रहा था। युवती की हालत बिगड़ने लगी तो उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां से जयपुर रेफर कर दिया गया है।

युवती के घरवालों को फोन किया

महवा थाना क्षेत्र के कुरहाड़ का पुरा गांव के रहने वाले लाखन सिंह (24) का गांव की ही युवती सपना (18) के साथ अफेयर चल रहा था। 24 मई को लाखन की शादी हो गई। शुक्रवार को लाखन ने सुबह 4 बजे सपना को फोन कर खेत में बुलाया।

सपना के पहुंचते ही उसने उसे गोली मार दी। इसके बाद उसके परिवार वालों को कॉल किया और कहा- तुम्हारी बेटी का शव कोठी में पड़ा है। ले जाओ। आनन-फानन मौके पर परिवार वाले पहुंचे। घायल सपना को लेकर घर आए।

गोली लगने के करीब 8 घंटे तक परिजन घर पर ही तड़पती रही। उसकी हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसे लेकर महवा हॉस्पिटल पहुंचे। इसकी खबर पुलिस को लग गई। पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो मामला सामने आया।

फेसबुक पर पोस्ट लिखा

प्रेम प्रसंग मामले में प्रेमिका और खुद को पिस्टल से शूट करने से करीब आधा घंटे पहले लाखन सिंह ने अपनी फेसबुक से एक पोस्ट की। उसने लिखा- लाखन गुर्जर अब इस दुनिया में नहीं रहे राम-राम सा.। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से लाखन सिंह का मोबाइल भी जब्त किया है।

महवा थाने से पहुंचे पुलिस अधीक्षक

वारदात के बाद SP राजकुमार गुप्ता थाने पहुंचे। SP ने बताया कि पूरा मामला अफेयर से जुड़ा है। गोली क्यों मारी, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। युवक की महवा हॉस्पिटल में मौत हो गई थी।

दोपहर बाद एक अन्य युवती को भी गोली लगने की जानकारी मिली। युवक ने पहले प्रेमिका को गोली मारी, फिर खुद को शूट कर लिया। महवा अस्पताल के डॉ. मनीष मीणा का कहना है

कुछ लोग एक युवती को इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए थे, जिसके कनपटी को छूती हुई कान के पास गोली लगी हुई थी। प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत में उसे जयपुर रेफर कर दिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *