भिलाई [न्यूज़ टी 20] प्यार से इनकार किया तो सिरफिरे युवक ने लड़की को अगवा कर लिया और उसके शरीर पर ब्लेड से लिख दिया आई हेट यू। यही नहीं ब्लेड से हाथ व पैर पर कई घाव भी कर दिया। फिर बेहोशी की हालत में मौर्यालोक में छोड़ दिया।

शुक्रवार की सुबह गया की एक युवती मौर्यालोक में अर्धबेहोशी की स्थिति में मिली। वहां तैनात महिला गार्ड की युवती पर नजर पड़ी। युवती ने गार्ड को बताया कि वह वहां कैसे आई है, नहीं पता। उसके शरीर पर कई जगह कटे का निशान था।

हाथ, पैर और शरीर के अन्य हिस्से पर किसी धारदार हथियार या ब्लेड से काटा हुआ दिखा। युवती के बाएं पैर पर काटकर आई हेट यू लिखा हुआ था। जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाने की पुलिस और युवती के पटना में रहने वाले परिजन मौके पर पहुंच गए।

कोतवाली थाने की पुलिस युवती के प्राथमिक उपचार और बयान लेने के बाद उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार युवती के साथ मारपीट के भी निशान मिले हैं। वहीं पीड़िता के पिता ने कहा- मेरी बेटी को गलत नीयत से अगवा किया गया था।

कोतवाली थानेदार सुनील सिंह ने कहा कि युवती के इलाज और बयान के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। गया कोतवाली में इस संबंध में गुमशुदगी का मामला पहले से दर्ज है।

युवती बोली- मेरा सहकर्मी करता था परेशान, उससे तंग आकर छोड़ दी थी नौकरी फिर भी पीछा नहीं छोड़ा

युवती ने पुलिस से कहा कि वह गया में ही एक कोचिंग संस्थान में काउंसलर थी। वहीं उसका सहकर्मी आनंद यादव उसे काफी परेशान कर रहा था। उसने घर वालों के कहने के बाद वहां काम छोड़ दिया।

युवती ने यह भी कहा कि उसे आशंका है कि उसके साथ आनंद नाम के युवक ने ही गलत किया है।

युवती बोली- ऑटो में बैठी, उसके बाद कुछ याद नहीं

युवती ने बताया कि गुरुवार को शाम पांच बजे डालमिया बाजार के पास खरीददारी करने निकली थी। वहां उसे चार पांच लड़के घेरे हुए थे। मुझे शक हुआ तब मैंने अपने घर में फोन किया, लेकिन घर का फोन ऑफ था। इसी बीच मुझे चक्कर जैसा आने लगा।

तभी एक ऑटो मेरे बगल में आकर लग गया। दो युवक पहले से बैठे थे। मैं उसी में बैठ गई। इसके बाद मुझे कुछ याद नहीं। युवती ने कहा कि इसके बाद मुझे गुरुवार की सुबह होश आया, तब मैं पटना में थी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *