भिलाई [न्यूज़ टी 20] ग्वालियर में विवाहिता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है। उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर ग्वालियर के रहने वाले युवक से हुई थी। युवक ने पीड़िता को मिलने ग्वालियर बुलाया। जब पीड़िता

वहां पहुंची तो युवक उसे गेस्ट हाउस ले गया। यहां कमरे में अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। फिर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि दिल्ली की विवाहिता की शिकायत पर लाला अग्रवाल,

हिमांशु और अभिषेक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। लाला अग्रवाल ने महिला को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर ग्वालियर बुलाकर और एक गेस्ट हाउस के कमरे में दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

यह है पूरा मामला

दिल्ली के दक्षिण पश्चिम एरिया के नारायण गांव माता के मंदिर के पास रहने वाली 25 वर्षीय महिला घरों में खाना बनाने का काम करती है। कुछ दिनों पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर ग्वालियर में रहने वाले लाला अग्रवाल से हुई थी।

कुछ दिनों के बाद इनके बीच मैसेज और फोन पर बात होने लगी। लाला ने महिला को ग्वालियर में अच्छी सैलरी पर नौकरी लगवाने का ऑफर दिया। महिला 1 जून 2022 को सुबह 4 बजे दिल्ली से ग्वालियर आ गई।

उसे लेने के लिए लाला बस स्टैंड पहुंचा। उसने पड़ाव थाना क्षेत्र के बालाजी गेस्ट हाउस में एक कमरा दिलाकर वहां ठहरा दिया। महिला से पानी की बोतल लेकर आने का कहकर वह वहां से चला गया।

बुधवार सुबह करीब 7 बजे लाला अपने दो दोस्त हिमांशु और अभिषेक के साथ कमरे पर पहुंचा। तीनों ने महिला से बारी-बारी से रेप किया। इसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस में की है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *