भिलाई [न्यूज़ टी 20] बेंगलुरु: अकसर बच्चों की करतूतों पर पैरेंट्स को शर्मिंदा होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही कर्नाटक के भाजपा विधायक के साथ हुआ है, जिन्होंने पुलिस और मीडिया से बेटी की बदसलूकी के लिए माफी मांगी है।

दरअसल पुलिस ने भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अरविंद लिम्बावलि की बेटी को ओवरस्पीड में कार चलाने और रैश ड्राइविंग के लिए रोका था। इस पर उनकी बेटी ने पुलिसकर्मियों से बदतमीजी की थी

और पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद ही कार को जाने दिया था। पुलिस के मुताबिक बीएमडब्ल्यू कार में सवार विधायक की बेटी ने पुलिस विभाग से जुड़ी एक कार को ओवरटेक करने की कोशिश की थी।

यह घटना विधानसभा के पास ही स्थित कैपिटल होटल के नजदीक हुई थी, जहां भाजपा की मीटिंग चल रही थी। बीएमडब्ल्यू कार के ओवरस्पीड होने पर पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को रोका था। इस पर विधायक की बेटी और पुलिस वालों के बीच बहस हो गई थी।

विधायक की बेटी का कहना था कि उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है और उसे जाने दिया जाए, जबकि पुलिस इस बात पर अड़ी थी कि उनकी स्पीड ज्यादा थी। इसी बहस के बीच उसने कहा कि मैं विधायक की बेटी हूं।

कन्नड़ न्यूज चैनल की ओर से रिकॉर्ड किए गए वीडियो के मुताबिक विधायक की बेटी ने कहा कि उस पर इस मामले में केस नहीं हो सकता। यही नहीं इस दौरान वीडियो बना रहे मीडियाकर्मी से भी विधायक की बेटी भिड़ गई थी

और उसके कैमरे पर हिट किया था। हालांकि पुलिस ने फाइन लगाने के बाद कार को जाने दिया था। यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग विधायक पर भी हमला बोलने लगे थे। अब इस पूरे मामले पर उन्होंने खुद माफी मांगी है।

हालांकि विधायक अरविंद लिम्बावलि ने अपने बयान में यह भी दावा किया कि कार उनकी बेटी नहीं बल्कि उसके दोस्त चला रहे थे। हालांकि वीडियोज में यह साफ देखा जा सकता है कि उनकी बेटी ही ड्राइविंग सीट पर बैठी थी।

विधायक ने कहा, ‘यह एक छोटा सा मामला था। मेरी बेटी अपने एक दोस्त के साथ कार में जा रही थी। सिक्योरिटी ने कार को रोका था और उन्होंने उसके फ्रेंड तरुण पर फाइन लगाया था। यह पहला हिस्सा है। इसके बाद आरोप है

कि बेटी ने मीडिया पर अटैक किया था, लेकिन मैंने भी वीडियो देखा था, जिसमें वह मीडियाकर्मी से ‘सर’ बोल रही थी। इसके बाद भी यदि किसी मीडियाकर्मी को बेटी के बर्ताव से दुख पहुंचा हो तो मैं माफी मांगता हूं।’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *