भिलाई [न्यूज़ टी 20] जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में 23 जुलाई को अपनी ही प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसके बाद आरोपी फर्जी पत्रकार बादल पटेल नर्मदा नदी में कूद गया था.अब करीब 40 घंटे बाद तिलवारा पुल के पास उफनती हुई लाश मिली है.

वारदात के बाद से ही पुलिस और गोताखोरों की टीम नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवक की तलाश में जुटी हुई थी. तिलवारा पुलिस को आज स्थानीय नाविकों ने सूचना दी की एक लाश यहां पर तैर रही है.

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पानी से निकाल उसकी पहचान की और बरेला पुलिस को जानकारी दी. बरेला पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है.

प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

दरअसल बीते शनिवार को आरोपी बादल पटेल ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतारने के बाद खुद ने भी नदी में छलांग लगाकर जान दे दी. पुलिस को घटना स्थल से एक कार में जोगनी नगर रामपुर निवासी अनिभा पटेल की लाश मिली थी.

पुलिस को घटना स्थल पर आरोपी की चप्पल, कार में पर्स, पिस्टल, आज तक 24/7 न्यूज का माइक, मोबाइल, आईडी, चॉबी और 2400 रुपए नगद मिले थे. आरोपी बादल पटेल अपने दोस्त बजरंग नगर निवासी विजय कुमार लाल की कार मांगकर ले गया था.

दोस्त की कार में दिया था घटना को अंजाम

मृतिका की शिनाख्त करने के लिए जब कार के रजिस्ट्रेशन नंबर की पतासाजी की गई, तो कार बजरंग नगर रांझी निवासी थियोफिल विजय कुमार लाल के नाम पर रजिस्टर्ड होना पाया गया.

जब कार के मालिक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके दोस्त बादल ने जो इंद्रा नगर रांझी निवासी था उसी ने वारदात वाले दिन सुबह कार मांग कर ले गया था. कार मालिक ने बताया कि बादल अक्सर उससे कार मांग कर ले जाता था.

एक निजी कंपनी में काम करती थी अनिभा केवट

अनिभा केवट पेटीएम कम्पनी में टीम लीडर के पद पर काम करती थी. रोजाना सुबह 6 बजे अपनी डियूटी पर जाती थी और शाम लगभग 4 बजे घर वापस आ जाती थी. घटना वाले दिन यानी 23 जुलाई को भी वो रोजाना की तरह अपनी डियूटी पर गई थी.

तभी आरोपी ने अनिभा को कार बैठाकर अपने साथ ले गया और अपनी प्रेमिका का किसी और के साथ अफेयर होने की बात कहकर लड़ने लगा. बात इतनी बिगड़ गई कि उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और खुद भी जान दे दी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *