भिलाई [न्यूज़ टी 20] ‘मेरी बेटी ममता सोलंकी को विशाल बहुत परेशान करता था। वह मालवीय नगर में रहता है। इससे डरकर उसने रात में फांसी लगा ली। डेढ़ साल से वह परेशान कर रहा था। कहता था, मेरे पास रिवॉल्वर है, तेरी मां-नानी घर में अकेली रहती हैं,

मां काम करने अकेली जाती है, दोनों को मार डालूंगा, इससे मेरी बेटी बहुत डर गई थी। बेटी जहां जॉब करने जाती थी, वहीं पीछे-पीछे चला जाता था। उसने जीने नहीं दिया मेरी बेटी को। उसने खुद को खत्म कर लिया।

ये दर्द उस मां ज्योति सोलंकी का है जिसकी 22 साल की फैशन डिजाइनर बेटी ममता पिता जगन्नाथसिंह ने बुधवार रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक वह कुछ समय से तनाव में चल रही थी।

बुधवार को मालवीय नगर में रहने वाले उसके दोस्त विशाल ने उसे मिलने भी बुलाया था। उससे मिलकर आने के बाद से वह काफी तनाव में थी। दोस्त लगातार फोटो वायरल करके बदनाम करने की धमकी दे रहा था।

शोरूम की नौकरी भी छोड़नी पड़ी

TI शशिकांत चौरसिया के मुताबिक ममता पिपल्याराव में रहती थी। उसके पिता जगन्नाथ सिंह ने उसे फंदे पर लटके देखा था। वह इंदौर के एक शोरूम में नौकरी भी करने लगी थी। लेकिन उसका दोस्त एक माह से ज्यादा ही टॉर्चर करने लगा था।

इससे परेशान करीब एक माह से मालवीय नगर में रहने वाला विशाल उसे परेशान कर रहा था। इसके चलते वह नौकरी छोड़कर घर पर रहने लगी थी। डेढ़ साल पहले उनके परिवार में शादी थी। जहां विशाल का उससे परिचय हुआ था।

विशाल ने इसके बाद ममता से दोस्ती की और शादी का प्रस्ताव रखा। लेकिन बेटी ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद वह बेटी को बदनाम करने और किसी और से शादी नहीं करने को लेकर धमका भी रहा था।

मिलने बुलाया और मोबाइल फोड़ दिया

परिवार के लोगों ने बताया कि बुधवार को ममता को विशाल ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर मिलने बुलाया था। उसने उसका मोबाइल भी फोड़ दिया था। शाम को ममता घर पहुंची तब काफी तनाव में थी। इसके बाद उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

पुलिस के मुताबिक अभी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पूरे मामले में परिवार के बयान के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। ममता के पिता ऑटो चालक हैं। परिवार में एक बड़ी बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *