भिलाई [न्यूज़ टी 20] आगरा में बुधवार की सुबह एक युवती का अधजला शव खंदौली इलाके में मिला था। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है। मृतक लड़की के पिता मथुरा में सिपाही के पद पर तैनात हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में पुलिस ने पड़ोसी युवक आशीष को हिरासत में लिया है। आरोपी ने हत्या की वारदात कबूल कर ली है।

कॉलेज गई थी फिर फोन ऑफ हो गया

वीरपाल यूपी पुलिस में सिपाही हैं और आगरा में शांता कुंज कॉलोनी में रहते हैं। वह मथुरा में डायल 112 की पीआरवी में तैनात हैं। इनकी बेटी खुशबू बीकॉम की छात्रा थी। सोमवार सुबह 10 बजे खुशबू कॉलेज गई थी।

दोपहर से उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। देर शाम तक वह घर नहीं आई। जब कोई जानकारी नहीं मिली तो शाम को एत्माउद्दौला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी ।

आग में जलता दिखा शव

आबिदगढ़ इलाके में बुधवार सुबह गश्त कर रही पुलिस को एक युवती का शव आग में जलता हुआ मिला। सिपाहियों ने आग को बुझाया और थाना पुलिस को जानकारी दी। मौके पर आई पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

SSP सुधीर कुमार के मुताबिक मृतका की कॉल डिटेल और पूछताछ के बाद पड़ोसी युवक आशीष को हिरासत में लिया गया है और उसके पिता की तलाश की जा रही है।

पड़ोसी बाप-बेटे निकले हत्यारे

पड़ोसी युवक आशीष और खुशबू का अफेयर था। सोमवार को दोनों में बहस हुई थी। खुशबू ने उसे डराने के लिए चाकू दिखाया और कहा कि मैं तुझे मार दूंगी। इतनी सी बात पर गुस्से में आशीष ने अपनी छत पर उसकी गला दबाकर ह्त्या कर दी और बाथरूम में शव छिपा दिया।

आशीष ने अपने पिता के साथ मिलकर मंगलवार की रात रजाई में लपेट कर शव को खंदौली ले जाकर उसमें पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *