भिलाई [न्यूज़ टी 20] भोपाल. मध्य प्रदेश के सतना में पूर्व IAS अफसर की बहू ने कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए अपने ससुर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. महिला ने इस मामले IG, DIG से भी शिकायत की है. बहू का आरोप है कि उसके पति शारीरिक रूप से अक्षम है,

जिसकी वजह से ससुर उन पर गलत नजर रखते हैं. पीड़िता ने अधिकारी की पत्नी और बेटे पर दहेज के लिए मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़िता ने यह आरोप भी लगाया है कि रिटायर्ड IAS (ससुर) ने उसके साथ फिजिकल संबंध बनाने की कोशिश की.

रिटायर्ड IAS ने अपने बेटे की शादी के साथ मेरी शादी 24 नवंबर 2021 को सयाजी होटल में हुई थी. पति के शारीरिक रुप से अक्षम होने की बात मुझसे छिपाई गई. शादी के दूसरे दिन ही पति ने लात मारकर कमरे से निकाल दिया. मैं कमरे के बाहर रोने लगी, तभी ससुर आये और बोले, मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा, ये कहकर वो मुझे अपने कमरे में ले गए.

ससुर ने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. विरोध करने पर मारपीट की. पति को इस बारे में बताया तो उन्होंने भी ससुर का साथ दिया.शादी के दो दिन बाद ही मुझे दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. मुझसे 7 लाख रुपये नकद और फॉर्च्युनर गाड़ी की मांग की गई.

बताया की इसके बाद रोज मेरे साथ मारपीट की जाने लगी. खाने के लिए खाना नहीं देते थे. मैंने अपने मायके में दहेज मांगने वाली बात बताई. भाई सतना से भोपाल मेरे ससुराल आया. शादी को 13 दिन ही हुए थे. मुझे भाई के साथ घर से निकाल दिया गया. मैं मायके आ गई.

ससुराल वालों ने बात करना बंद कर दिया.’ पीड़ित बहू ने रिटायर्ड हुए आईएएस अधिकारी ससुर के खिलाफ हाल ही में भोपाल पुलिस में मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं कुछ दिन पहले दोनों परिवारों को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया था, लेकिन वहां बात नहीं बन पाई

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *