भिलाई [न्यूज़ टी 20] नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में 10 साल की एक लड़की का उसके घर पर कथित यौन उत्पीड़न करने के मामले में 37 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया, आरोपी जींदपुर का एक विवाहित व्यक्ति है,

जो दिल्ली पुलिस के एक जवान का बेटा है. पुलिस के मुताबिक, यह मामला तब सामने आया जब एक महिला हेड कांस्टेबल छात्राओं को ‘अच्छे’ और ‘बुरे’ स्पर्श के बारे में जागरूक करने के लिए एक स्कूल गई थी.

छात्राओं के साथ बातचीत के दौरान 10-वर्षीया एक बच्ची ने हेड कांस्टेबल से उसके साथ मई में हुई कथित यौन उत्पीड़न की घटना के बारे में बात की. घटना उस समय हुई, जब वह अपने घर पर अकेली थी. हेड कांस्टेबल ने घटना की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान एक व्यक्ति की पहचान संदिग्ध के तौर पर की गई. पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पिता करते हैं मजदूरी, मां चलाती है चाय की दुकान

पीड़िता अपने परिवार के साथ आरोपी के एक मकान में किराए पर रहती है. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के पिता मजदूरी का काम करते हैं, जबकि मां अपने परिवार का पेट पालने के लिए चाय की एक छोटी सी दुकान चलाती है.

मकान मालिक ने लड़की के साथ उस समय छेड़खानी की जब वह अपने घर पर अकेली थी और उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लड़की को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *