भिलाई [न्यूज़ टी 20] यह पूरा मामला पटना के दानापुर का है. पटना के एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लों ने पुलिस कार्यालय में मीडिया के साथ बातचीतत में बताया कि गुड्डू सिंह लगातार लड़कियों से अवैध संबंध रखता था, जिसकी वजह से पूरा परिवार प्रताड़ित हो रहा था.

लड़कियों से अवैध संबंध रखते उसके पुत्र ने कई बार देख लिया था और मना भी किया था. जब पिता ने बात नहीं मानी तो बेटे ने ही अपने दोस्त के साथ योजना बनाकर हत्या कर दी.दरअसल, बेटे द्वारा पिता के लड़कियों से संबंध बनाने का विरोध करने पर अपने बेटे को गुड्डू सिंह हथियार दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देता था. उसे बार-बार धमकाता था,

जिसकी वजह से बेटा तंग आ चुका था. इसके बाद बेटे ने अपने मित्र अभिनव के साथ इसकी चर्चा की तो अभिनव ने उसे रास्ते से हटाने की बात कही. फिर उसने 60 हजार रुपए की घर से चोरी की और उसी से पिस्टल खरीदकर गुड्डू सिंह की हत्या कर दी.

साइलेंसर पिस्टल के कारण नहीं आई आवाज

जिस पिस्टल से हत्या की गई उस पिस्टल में साइलेंसर लगा हुआ था, जिसकी वजह से जब गुड्डू सिंह को सोए अवस्था में गोली मारी गई उस समय कोई आवाज भी घर में नहीं हुई. एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि 1 तारीख को ही गुड्डू सिंह की मारने की प्लानिंग हुई और उसी दिन चोरी के पैसे से अभिनव के साथ मिलकर साइलेंसर वाली पिस्टल खरीदा गया.

6 तारीख की रात को बेटा पिस्टल लेकर सो गया. दूसरे कमरे में उसकी मां और एक तीसरे कमरे में उसका पिता सोया था. मोबाइल की लाइट में वह गुड्डू सिंह के कमरे में गया और उसके बाद सोए अवस्था में ही पीछे से उसे गोली मार दी. गुड्डू सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

सुराग मिटाने कचरे में फेंक दिया था पिस्टल

पुलिस के अनुसार, उसके बाद मर्डर के सुराग मिटाने के लिए गुड्डू सिंह के पुत्र ने पिस्टल को भी छिपाने के लिए खिड़की से कचरे में फेंक दिया. खुद खिड़की से बाहर निकला और फिर अंदर जाकर सो गया.

सुबह 7 बजे अपने मित्र अभिनव को बुलाया और फिर नाटक करने लगा. इस दौरान उसने अपने पिता की सोने की घड़ी और सोने की चेन भी बाथरूम में छुपा दिया था, ताकि यह लगे कि घर में कोई घुसा है और लूट के बाद हत्या कर निकल गया.

आरोपी की बातें सुन पुलिस के होश उड़ गए

इतना जुगत लगाने के बाद भी वह पुलिस से वह बच नहीं सका. पुलिस ने एक-एक सुराग की एफएसएल की टीम से जांच कराई और उसके बाद जो बातें सामने आईं पुलिस के भी होश उड़ गए.

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसके बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. जब पूछताछ की तो परत दर परत बातें खुलती गईं. इसमें उसका बेटा ही मुख्य आरोपी निकला, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजने को तैयारी चल रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *