भिलाई [न्यूज़ टी 20] मुंबई: गोरेगांव से लापता हुई एक लड़की का शव (Girl Murder in Mumbai) मिलने से सनसनी फैल गई. किशोरी की लाश गुरुवार शाम वर्सोवा बीच मिली. गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दो दिन पहले लड़की की गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था.

पुलिस के अनुसार, शव बुरी तरह सड़ चुका था और ऐसा लग रहा है कि लड़की की तार से गला घोंटकर हत्या की गई. लड़की का शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतक की तस्वीर अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर अपलोड कर दी और कुछ मिनट बाद उन्हें गोरेगांव पुलिस से जवाब मिला कि माता-पिता ने दो दिन पहले उसके लापता होने की सूचना दी थी.

इस मामले में लड़की के लापता होने के एंगल से जांच कर रहे अधिकारियों ने कहा कि, लड़की देर रात तक अपनी ट्यूशन क्लास से नहीं लौटी थी जिसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया.

लड़की जूनियर कॉलेज पास करने के बाद मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी. पीड़िता अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ गोरेगांव पश्चिम में एक चॉल में रहती थी.

उसके पिता टैक्सी ड्राइवर हैं. अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को लड़की कोचिंग क्लास के लिए शाम 4 बजे घर से निकली थी. बेटी से आखिरी बार बात होने के बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था.

उधर स्थानीय लोगों ने शाम करीब साढ़े 5 बजे लड़की के शव को बोरी में तैरता हुआ वर्सोवा बिच पर देखा और पुलिस को इस बात की जानकारी दी.

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, हम यह पता लगाने के लिए ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं कि क्या हत्या से पहले लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था और क्या उसका कोई प्रेमी था. इसके लिए हम लड़की के कॉल रिकॉर्ड डेटा की जांच भी कर रहे हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *