भिलाई [न्यूज़ टी 20] अजमेर में साफ-सफाई का काम करने वाली नौकरानी से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। मकान मालिक द्वारा नौकरानी को घर में साफ-सफाई के लिए बुला कर उसे डरा-धमका कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 6 महीने बाद पीड़िता ने परेशान होकर क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अजमेर उत्तर से पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा ने बताया कि 18 जुलाई 2022 को थाना क्षेत्र की पीड़िता ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई की उसका पति पेंट का काम करता है और पति को काम पर रखने वाले ठेकेदार के घर वह साफ- सफाई का काम करती है।

करीब 5 से 6 महीने पहले ठेकेदार ने उसे घर बुलाया और उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब 5 से 6 महीने तक लगातार उसके साथ आरोपी ठेकेदार द्वारा रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आखिर में पीड़िता ने परेशान होकर क्रिश्चियन गंज थाने में आरोपी ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

सीओ छवी शर्मा ने बताया कि आरोपी ठेकेदार पीड़िता का परिचित है, इसलिए उसकी आइडेंटी डिस्क्लोज नहीं की जा सकती। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने रेप की घटना के साथ ही SC.ST की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक छवी शर्मा द्वारा की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *