भिलाई [न्यूज़ टी 20] औरंगाबाद में 14 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं रेप का वीडियो बनाकर आरोपी ने कई बार उसके साथ दरिंदगी की। वीडियो वायरल करने की धमकी पर आरोपी (22 साल) जैसा बोलता गया,

छात्रा वैसा करती गई। करीब 2 महीने तक उसके साथ रेप हुआ। इस पूरी वारदात का खुलासा तब हुआ जब छात्रा के पेट में दर्द शुरू हुआ। डॉक्टर से दिखाने पर पता चला की वो 6 महीने की प्रेग्नेंट है।

पीड़ित बच्ची जब भी रेप का विरोध करती तो आरोपी उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगता। जिसके कारण छात्रा बदनाम होने के डर से कुछ नहीं बोलती। पिछले चार महीने से युवक ने कुछ नहीं किया था।

पेट में उठा दर्द तो कराया अल्ट्रासाउंड

इधर कुछ दिनों से छात्रा के पेट में दर्द उठ रहा था। स्थानीय डॉक्टरों को दिखाने के बाद भी ठीक नहीं हुआ तो उसने अल्ट्रासाउंड करवाया। जिसके बाद पता चला कि वह छह महीने की गर्भवती है।

यह सुनते ही उसके परिजनों के साथ-साथ उसके पैर तले जमीन खिसक गई। तत्काल परिजनों ने हसपुरा थाना में एफआईआर के लिए आवेदन दिया। जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसडीपीओ बोले- गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी

इस संबंध में दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *