भिलाई [न्यूज़ टी 20] शादी के कई साल बाद दहेज में ससुराल द्वारा दो लाख नकदी और मकान नहीं देने से नाराज युवक ने ससुराल पहुंचकर सास-ससुर को पीटा फिर परिजनों के कहने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसे पीटा और दोनों बच्चे उसके पास छोड़कर दूसरे निकाह की धमकी देकर चला गया। परेशान पीड़िता ने जब थाना बारादरी पुलिस से शिकायत की लेकिन

सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता ने SSP रोहित सिंह से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की तो उन्होंने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया।

दो बच्चे होने के बाद भी मांग रहा दहेज

बरेली शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के कटिकुईयां निवासी काशिफ कुरैशी ने बताया कि उनकी शादी 5 साल पहले वसीम नाम के युवक से हुई है। वसीम व उसके परिजन शादी के बाद से दहेज के लिए खुश नहीं थे और उसे प्रताड़ित करने के साथ अक्सर मारपीट करते थे।

उसे बेटा और बेटी भी हो गए उसके बाद भी पति समेत ससुरालियों के दहेज की मांग खत्म नहीं हुई। आरोप है कि 6 मई को पति वसीम, देवर तहसीम 5 अन्य लोगों के साथ उसके घर में आए। गालियां देते हुए कहा कि तेरे पिता ने अभी तक 2 लाख रुपये और मकान मेरे नाम नहीं किया है।

जब उसने कहा कि वह बीमार थी, पिता ने अभी उसका इलाज कराने में काफी रुपया खर्च किया है अब उनके पास रुपये नहीं हैं। जिसके बाद वसीम और नाराज हो गया। जिसके बाद वसीम व उसके भाई ने मेरे माता-पित से मारपीट कर डाली और उसी दौरान वसीम ने सबके कहने पर उसे तीन तलाक दे दिया।

दूसरे निकाह की दी धमकी

इसके बाद वह बच्चों को भी मेरे पास छोड़ गया और कहा कि वह अब दूसरा निकाह करेगा अब इन बच्चों को तू पाल। उसने धमकी दी कि अगर ससुराल आने की कोशिश की तो वह उसकी हत्या कर देगा।

जिसके बाद पीड़िता के परिजनों व रिश्तेदारों ने समझाया लेकिन वसीम व उसके परिजन नहीं माने। परेशान पीड़िता बुधवार को SSP रोहित सिंह सजवाण से शिकायत की तो उन्होंने बारादरी पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *