भिलाई [न्यूज़ टी 20] शिवपुरी के अमोला थाना क्षेत्र में दो नाबालिग चचेरी बहनों को दो युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए थे। जिसकी शिकायत 10 अप्रैल को अमोला पुलिस थाने में परिजनों ने दर्ज कराई थी।

दोनों नाबालिग चचेरी बहनों के लापता होने के बाद अमोला थाना पुलिस ने दोनों नाबालिग बच्चियों की तलाश शुरू कर दी थी। थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने बताया कि नाबालिग बच्चियों की लगातार तलाश की जा रही थी।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि नाबालिग बच्चियों को इंदौर सहित छिंदवाड़ा में ले जाकर रखा गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम के बताए गए ठिकानों पर छापा मारा गया। जिसमें 16 वर्षीय एक बच्ची को धार जिले के पीथमपुर इंडस्ट्रियल एरिया से बरामद किया है।

इसके साथ ही 15 वर्षीय दूसरी नाबालिक बच्ची को छिंदवाड़ा से दस्तयाब किया गया। दोनों बच्चियों को शिवपुरी लाया गया और कार्यवाही पूर्ण कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

अमोला थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने बताया कि मौके से दोनों आरोपी पवन ओझा व नीरज ओझा मौके से फरार हो गए थे। जिन्हें 20 अप्रैल को अमोला क्रेशर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एक नाबालिग के साथ हुई दुष्कर्म की पुष्टि

अमोला थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों आरोपी भाई पवन ओझा और नीरज ओझा पर नाबालिग बालिकाओं के बयानों के आधार पर पास्को एक्ट,

हरिजन एक्ट एवं दुष्कर्म की धारा बढ़ाकर न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से कोर्ट से उन्हें जेल भेज दिया गया है। नाबालिगों दोनों चचेरी बहनों में से बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *