भिलाई [न्यूज़ टी 20] खरसिया। खरसिया के जोबी चौकी क्षेत्र में एक झकझोर देने वाली घटना हुई। यहां तीन वृद्घों ने परिवार की ही एक महिला से दुष्कर्म किया। घटना की शिकायत पर पुलिस विवेचना कर रही है। फुलिस से की गई शिकायत के अनुसार 26 वर्षीया पीड़िता जिस गांव में रहती है आरोपित भी उसी गांव में रहते हैं ।

आरोपित पीड़िता के बाप – दादा के उम्र के हैं । सभी उसके रिश्तेदार भी हैं । बताया गया कि पीड़िता का पति शिक्षक है। वह उसकी चौथी पत्नी है। पीड़िता सबसे छोटी है। वह अपनी सौतनों के साथ रहती है।

पति वर्तमान में जेल में है। 13 जुलाई की रात करीब 10 बजे महिला अपने घर के बाहर प्रसाधन के लिए निकली । इसी दौरान तीन बुजुर्गों ने उसे दबोच लिया और मुंह दबा कर गांव से दूर एक खेत में ले गए । यहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

वारदात के बाद आरोपितों ने यह बात किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी । इससे पीड़िता काफी डर गई और चुप रही । इससे आरोपियों का हौसला बढ़ गया। आरोपित उसे तंग करने लगे।

इससे परेशान होकर वह थाने पहुंची और आपबीती पुलिस को बताई । घटना की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पीड़िता का महिला अधिकारी से बयान के लिए रायगढ़ भेजा है । पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *