भिलाई [न्यूज़ टी 20] बेंगलुरु । देश में एसिड अटैक को लेकर तमाम तरह के जागरूक अभियान चलाए जाने और कानून में सख्ती होने के बाद भी ऐसी घटनाएं बदस्तूर जारी हैं। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक शख्स ने उस महिला पर तेजाब फेंक दिया,

जिससे वो शादी करना चाहता था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने एक तलाकशुदा महिला के चेहरे पर कथित रूप से तेजाब फेंक दिया। इस हमले में उसकी एक आंख को नुकसान पहुंचा है। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

प्रपोजल ठुकराया तो किया हमला

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना कुमारस्वामी लेआउट के सरक्की थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने तलाकशुदा और तीन बच्चों की मां को शादी के लिए प्रपोज किया था,

लेकिन 32 वर्षीय उस महिला ने शादी से इनकार कर दिया तो बदले में उस शख्स ने महिला पर एसिड फेंक दिया। महिला इल्यास नगर की रहने वाली है और वहीं के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

आरोपी है फरार

डीसीपी साउथ हरीश पांडे के मुताबिक, “पीड़ित महिला खतरे से बाहर है, उसकी जान को कोई खतरा नहीं है, लेकिन इस हमले में उसकी एक को नुकसान पहुंचा है, जो अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाएगा।

हमें उम्मीद है कि पीड़ित महिला बहुत पूरी तरह ठीक हो जाएगी।” पुलिस ने बताया है कि हमलावर की पहचान 36 वर्षीय अहमद के रूप में हुई है, जो अभी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश जारी है।

तीन साल से दोनों में थी जान-पहचान

पुलिस ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को करीब तीन साल से जानते थे और अगरबत्ती बनाने वाली एक फैक्ट्री में साथ काम करते थे।

पुलिस के मुताबिक, अहमद पिछले कई हफ्तों से महिला को शादी के लिए प्रपोज कर रहा था। महिला शादी के लिए मना कर चुकी थी, लेकिन वो उसे परेशान करने लगा था। प्रपोजल रिजेक्ट हो जाने की वजह से आरोपी ने महिला के साथ मारपीट भी की थी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *