भिलाई [न्यूज़ टी 20] ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 9वीं की छात्रा के साथ ट्यूशन शिक्षक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. उसने छात्रा के कई वीडियो फोटो भी खींच लिए. उसे धमकाता था किसी को कुछ बताया तो उन्हें वायरल कर देगा. एक साल बाद वह फोटो और वीडियो छात्रा के परिजन की नजर में आ गए.

तब उसके घर में बवाल हो गया. इसका पता चलते ही बदमाश टीचर घर से भाग निकला. परिजनों ने इसकी शिकायत थाने पहुंचकर की है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दरअसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के गला कोठार में रहने वाली 9वीं की छात्रा से टयूशन टीचर राहुल कन्नौजिया पढ़ाने की आड़ में दुष्कर्म करता था. छात्रा के परिजन ने पुलिस के सामने उसके वहशीपन का खुलासा किया है.

परिजन ने पुलिस को बताया कि राहुल के घर छात्रा ट्यूशन पढ़ने जाती थी. आरोपी टीचर ने कई बार उसे पढ़ने के बहाने छेड़छाड़ का प्रयास किया. छात्रा को टीचर होने की वजह से उस पर शक नहीं हुआ, लेकिन वहशी ने इसका फायदा उठाया.

एक दिन शिक्षक ने छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया. उसके वीडियो फोटो बना लिए. एक साल बाद जब वीडियो और फोटो का छात्रा के परिजनों को पता चला तो उसने अपने साथ हुई घटना बताई. आरोपी को इस बात का पता चल गया था कि छात्रा के परिजन को करतूत पता चल गई है.

इसलिए वहा फरार हो गया. परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे, जहां उन्होंने टीचर के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *