भिलाई [न्यूज़ टी 20] बाराबंकी. जिले में डिप्टी जेलर के सरकारी आवास पर फिल्माया गया एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

जानकारी के अनुसार यह वीडियो सिद्धार्थनगर जिले में तैनात एक महिला डिप्टी जेलर के पति का है. महिला डिप्टी जेलर कुछ समय पहले बाराबंकी जिला जेल में तैनात थी.

उसी दौरान उसे जेल कॉलोनी में सरकारी आवास आवंटित हुआ था लेकिन अब उसका सिद्धार्थनगर तबादला हो जाने के बाद भी आवास को खाली नहीं किया गया

और इसमें उसका पति जो कि बाराबंकी की बंकी नगर पंचायत के जेल वार्ड का सभासद है रह रहा है. बताया जा रहा है कि जो वीडिया वायरल हुआ है वो डिप्टी जेलर के पति का है

और इसी सरकारी आवास में फिल्माया गया है. डिप्टी जेलर के पति पर आरोप है कि यह जेल में बंद कैदी व बंदियों से मिलने आने वाली महिलाओं को आसानी से मुलाकात कराने के नाम पर शिकार बनाता था.

फिर उनसे इसके एवज में शारीरिक संबंध बनाता था. अब यह मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है.

नगर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं जेल प्रशासन ने सिद्धार्थनगर जिले में तैनात डिप्टी जेलर को भी मामले में नोटिस भेजा है.

लंबे समय से चल रहा खेल

वहीं जेल कॉलोनी के लोगों के अनुसार ये खेल लंबे समय से चल रहा था. लोग जब इन हरकतों से तंग आ गए तो किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

अब इस मामले में जेल प्रशासन कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है. जेल प्रशासन की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है.

इस बारे में बाराबंकी जेल अधीक्षक हरिबक्श सिंह का कहना है कि आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है वह वीडियो हमारे पास आया किसका वीडियो है वह यहां का सभासद है.

इसकी पत्नी पहले यहां पोस्टेड थी अब प्रमोशन होकर उसका ट्रांसफर सिद्धार्थनगर जिले में हो गया है. उसी के नाम से वह वार्ड आवंटित है.

क्योंकि उसमें ताला बंद था इसलिए हम वेरीफाई नहीं कर पाए हैं कि ये वीडियो इसी आवास का है या कहीं और का.

वायरल वीडियो में कहा गया है कि यह जेल कॉलोनी का वीडियो है अभी वह व्यक्ति नहीं मिला है और किसी महिला ने कोई तहरीर नहीं दी है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *