भिलाई [न्यूज़ टी 20] हैदराबाद / आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से एक अजीबोगरीब कहानी सामने आई है। एक कपल अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने सोमवार को विशाखापट्टनम के आरके बीच पर गया था।

इस दौरान पत्नी गायब हो गई। पति को लगा वह समुद्र में डूब गई है। वह उसके शव की तलाश करता रहा। बाद में पता चला कि वह आंध्र के ही नेल्लोर में अपने प्रेमी के साथ है।

बीच से उसके गायब होने के बाद पति ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बीच और पास के इलाकों में 2 दिन तक महिला के शव की तलाश की।

इसके लिए नेवी के हेलिकॉप्टर की भी मदद ली गई। साथ ही मरीन पुलिस, गोताखोरों, मछुआरों ने खोजबीन की। सर्च ऑपरेशन में प्रशासन के करीब एक करोड़ रुपए खर्च हुए।

शादी की दूसरी सालगिरह मनाने गया था कपल

21 साल की साईंप्रिया विशाखापट्टनम की रहने वाली है। उसने दो साल पहले श्रीकाकुलम निवासी श्रीनिवास राव से शादी की थी। पति-पत्नी अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए सोमवार को पहले सिंहचलम मंदिर गए और फिर समुद्र तट पर घूमने चले गए।

सोमवार की रात, कपल बीच पर सैर कर रहा था। इस दौरान पति को एक फोन आया और वह अपनी पत्नी को छोड़ कर दूसरी तरफ चला गया, क्योंकि उसकी पत्नी अपने फोन पर सेल्फी खींच रही थी।

कुछ मिनटों के बाद वह वापस आया तो पत्नी नहीं मिली। उसे लगा कि पत्नी समुद्र में बह गई, उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ।

महिला ने नेल्लोर से अपने माता-पिता को भेजा मैसेज

महिला आरके बीच से अपने प्रेमी के साथ फरार हुई और ट्रेन में बैठकर नेल्लोर के कवली पहुंची। भागने से पहले उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए थे

और वह अपना फोन लेकर नहीं आई थी। नेल्लोर पहुंचने के बाद उसने नई सिम खरीदकर अपने माता-पिता को मैसेज भेजा कि वह सुरक्षित है और अपने प्रेमी रवि के साथ है।

उसने वॉट्सऐप वॉइस मैसेज भेजकर अपने माता-पिता को कहा कि उसने रवि से शादी कर ली है, इसलिए उसे ढूंढने की कोशिश न करें।

उसे ढूंढने में परेशानी उठाने के लिए उसने सरकारी अधिकारियों से माफी भी मांगी। उसने अपने पेरेंट्स से कहा कि अगर उन्होंने उसकी लोकेशन का पता लगाने की कोशिश की तो वह जान दे देगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *