भिलाई [न्यूज़ टी 20] यूपी के कन्नौज जिले के सौरिख बिधूना रोड पर स्थित हॉस्टल में रहकर पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे एक छात्र का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। इस बात की जानकारी होते ही आनन-फानन कालेज प्रबंधक ने छात्र को फंदे से उतरवाकर सीएचसी ले गए।

जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद काॅलेज प्रबंधक ने इस बात की सूचना छात्र के परिजनों को दी लेकिन सुबह तक परिजन नही पहुंचे।

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था छात्र

आपको बताते चलें कि फर्रुखाबाद जिले के बड़ी कुइयां मुजफ्फरपुर पट्टी मोहल्ला निवासी 17 वर्षीय शिवम पुत्र राजेंद्र सिंह सौरिख कस्बे के एक निजी स्कूल के हॉस्टल में रहकर पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था।

सोमवार को दोपहर 3 बजे के करीब वह कोचिंग जाने से पहले अपने सहपाठी को बगैर कुछ बताए दूसरी मंजिल पर बने कमरे में आ गया। यहां देर शाम उसने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

जब शिवम को लोगों ने ढूढा तो देखा कि शिवम शौचालय के पास पड़े टीन सेट में गमछे से फांसी के फंदे पर लटका है।

इस बात की जानकारी होते ही विद्यालय प्रबंधक मौके पर पहुंचे और आनन-फानन शिवम को फंदे से नीचे उतरवाकर सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वास्थ्य कर्मियों की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंच गई।

जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। इस बात की सूचना विद्यालय प्रबंधक ने मृतक के परिजनों को दे दी है लेकिन अभी सुबह तक परिजन नही पहुंच सके थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *