भिलाई [न्यूज़ टी 20] हैदराबाद: 17 वर्षीय लड़की के साथ मर्सिडीज कार में कथित तौर पर छेड़छाड़ और गैंगरेप के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार को जब्त कर लिया है।

तो वहीं, दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस हिरासत में लिया गया एक नाबालिक टीआरएस नेता का बेटा बताया जा रहा है।

इस बीच बीजेपी विधायक एम रघुनंदन राव ने एक नाबालिक आरोपी को बचाने का आरोप लगाते हुए तस्वीरें और वीडियो जारी कर दिया था, जिसपर कांग्रेस नेता और सांसद मणिकम टैगोर ने उनकी निंदा की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी विधायक एम. रघुनंदन राव ने कहा कि टीआरएस सरकार 28 मई की घटना के दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

साथ ही, पुलिस के इस दावे का खंडन किया कि अपराध इनोवा वाहन में किया गया था और आरोप लगाया कि यौन उत्पीड़न एक एमआईएम विधायक के परिवार से संबंधित मर्सिडीज कार में हुआ था।

उन्होंने आरोप लगाया था कि पुलिस एमआईएम विधायक के बेटे और मर्सिडीज में सवार उसके दोस्तों को बचाकर जांच को पटरी से उतारने की कोशिश कर रही है।

भाजपा विधायक ने कार में पीड़िता के साथ आपत्तिजनक स्थिति में विधायक के बेटे की तस्वीरें और वीडियो भी दिखाए। इतना ही नहीं, विधायक ने सीसीटीवी फुटेज और

अन्य सबूतों के साथ छेड़छाड़ के खिलाफ पुलिस को आगाह किया और कहा कि वह अपने पास उपलब्ध सभी सबूत उचित समय पर अदालत में पेश करेंगे।तो वहीं, अब कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने कहा,

‘बलात्कार के मामले में आरोपियों में से एक कथित तौर पर एमआईएम (ऑल इंडिया ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) विधायक का बेटा है।

वीडियो को उजागर करके, रघुनंदन ने मामले और पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा दोनों से समझौता किया। क्या यह टीआरएस, बीजेपी और एमआईएम के बीच अपवित्र गठजोड़ के कारण है? क्या उनका बंधन एक नाबालिग लड़की के लिए न्याय से ज्यादा महत्वपूर्ण है?’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *