भिलाई [ न्यूज़ टी 20] हरियाणा के रेवाड़ी शहर में गांजा बेचने वाले एक युवक को सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी घर के पास ही स्कूटी की डिग्गी में गांजा रखकर बेच रहा था। उससे 1.30 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

सिटी पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के माता चौक स्थित मोहल्ला मुल्यानवाड़ा निवासी लालचंद उर्फ काला गांजा बेचने का काम करता है। अभी घर के पास ही स्कूटी की डिग्गी में गांजा रखकर बेच रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने लालचंद की घेराबंदी की और उसे घर के पास से ही हिरासत में लिया।

तलाशी लेने के लिए पुलिस ने तुरंत ड्यूटी मजिस्ट्रेट आरटीए सचिव गजेन्द्र सिंह को सूचना दी। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के पहुंचने के बाद पुलिस ने जब स्कूटी की डिग्गी को चैक किया तो उसमें एक काले रंग की पॉलीथिन मिली, जिसे खोलकर देखा तो उसमें गांजा रखा हुआ था।

पुलिस ने गांजे का वजन किया तो वह 1.30 किलोग्राम निकला। पुलिस के मुताबिक आरोपी काला आपराधिक प्रवृति का रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है कि वह गांजा कहा से लेकर आया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *