भिलाई [न्यूज़ टी 20] भोपाल। राजधानी भोपाल में 12 सेकंड का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा रहा हैं। भोपाल के होशंगाबाद रोड पर स्थित एक क्लब के बाहर बॉयफ्रेंड को लेकर लड़कियां आपस में भिड़ गई। आधी रात को इसके बाद बीच सड़क पर दो लड़कियां बीच सड़कर एक दूसरे को लात और थप्पड़ बरसा रही हैं।

इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे के बाल खींच कर लड़ाई करने लगी। वहीं उनके साथ मौजूद अन्य लड़कियां दोनों की लड़ाई छुड़ाने में व्यस्त रही। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

राजधानी भोपाल में होशंगाबाद रोड पर स्थित एक क्लब के बाहर लड़कियों के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ है। दोनों लड़कियों ने एक-दूसरे के बाल खींचे, गंदी गालियां दी और लात-घूंसे भी चलाए। पूरा मामला राजधानी के मिसरोद थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक ईशा सोनी नाम की लड़की अपने दोस्तों के साथ क्लब में शराब पीने आई थी। लड़कियों ने पहले जमकर शराब पी। इसी बॉयफ्रेंड को लेकर ईशा सोनी का अपनी फ्रेंड के साथ बहस शुरू हो गई। क्लब से बाहर निकलने के बाद दोनों लड़कियों के बीच बॉयफ्रेंड को लेकर लड़ाई शुरू हो गई।

इसके बाद शराब के नशे में दोनों लड़कियों ने एक दूसरे पर जमकर लात और थप्पड़ बरसाए। इतना ही दोनों एक दूसरे का बाल भी खींचा। बीच-बचाव करने के दौरान उनकी दो दोस्त भी झगड़ गईं। लड़कियां अच्छे घरों की बताई जा रही हैं।बॉयफ्रेंड को लेकर बीच सड़क पर भिड़ने वाली लड़कियों का VIDEO अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नशा उतरने के बाद गिड़गिड़ाकर पुलिस से माफी मांगी

पुलिस के अनुसार मामला होशंगाबाद रोड पर एक मॉल में बार है। देर रात मॉल के बाहर लड़कियों में झगड़ा करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर चार से पांच लड़कियां आपस में झगड़ते मिलीं। उनके साथ कुछ लड़के भी थे। सभी को थाने लाया गया।

एक लड़की गांधीनगर, एक टीला जमालपुरा और दो अन्य शाहपुरा की रहने वाली थी।मिसरोद थाना पुलिस सभी लड़कियों और उनके साथ आए युवकों को देर रात थाने ले आई। सभी का मेडिकल कराया गया। थाने में लड़कियों का नशा उतर गया और वे गिड़गिड़ाकर पुलिस से माफी मांगने लगी। दो पक्षों में समझौता होने के बाद सभी को जाने दिया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *