भिलाई [न्यूज़ टी 20] भोपाल की एक कॉलेज स्टूडेंट के साथ मथुरा (UP) में रेप का मामला सामने आया है। वारदात को एक पंडे ने अंजाम दिया। छात्रा अक्टूबर में मां के साथ गिर्राजजी की परिक्रमा करने गई थी, तभी पंडे ने उसे प्यार के जाल में फंसा लिया।

पंडा उसे घर से भगाकर ले गया। मथुरा में 4 महीने तक लिव-इन रिलेशन में रखा। इस दौरान छात्रा को अलग-अलग जगह ले जाकर रेप किया। छात्रा जब प्रेग्नेंट हो गई तो मारपीट कर उसे भगा दिया। आरोपी शादीशुदा है। उसका एक बेटा भी है।

पीड़िता ने इस बात की शिकायत फरीदाबाद और मथुरा पुलिस से करने की कोशिश की, लेकिन UP पुलिस ने यह कहकर भगा दिया कि पंडों के खिलाफ शिकायत नहीं कर सकते। इसके बाद भोपाल आई पीड़िता ने निशातपुरा थाने में केस दर्ज कराया है।

वह तीन महीने की गर्भवती है। उसने बताया कि आरोपी पंडे के चचेरे भाई ने भी उसके साथ छेड़खानी की थी।

आरोपी ने दोस्ती कर युवती को फंसाया

पुलिस के मुताबिक करोंद में रहने वाली 23 साल की युवती बी.कॉम. फाइनल ईयर की स्टूडेंट है। पिछले साल दिवाली पर वह मां और मोहल्ले की दूसरी महिलाओं के साथ गिर्राजजी की परिक्रमा करने मथुरा गई थी।

वहां उसकी पहचान मनोज पांडे नाम के पंडे से हुई। मनोज ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद उनकी बातें होने लगीं। जनवरी 2022 में मनोज अपने दोस्त सुमित के साथ भोपाल आया। उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया।

जजमानों के घर ले जाकर करता रेप

मनोज भोपाल रेलवे स्टेशन पर रुका रहा, जबकि सुमित छात्रा को लेने उसके घर पहुंचा। इसके बाद दोनों उसे ट्रेन में बैठाकर फरीदाबाद ले गए। पंडा यहां छात्रा को अपने चचेरे भाई दीपक पांडे के मकान में लेकर पहुंचा।

मनोज ने शादी का झांसा देकर यहां पहली बार उससे रेप किया। फरीदाबाद में कुछ दिन रहने के बाद दोनों मथुरा आ गए। यहां वह चार महीने तक छात्रा का शोषण करता रहा।

वह छात्रा को इलाके में रहने वाले जजमानों के घर भी लेकर जाता और रेप करता था। वह पीड़िता को सहयोगी बताता था।

चचेरे भाई ने भी की छेड़छाड़

छात्रा ने पुलिस को बताया कि फरीदाबाद में आरोपी मनोज का चचेरा भाई दीपक भी उसके साथ छेड़छाड़ करता था। दीपक उसे मनोज से दूर रहने की बात कहते हुए अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाता था।

उसने जब पंडे मनोज पर शादी के लिए दबाव बनाया, तो उसने पिटाई करके भगा दिया। फरीदाबाद और मथुरा में पुलिस से शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

निशातपुरा पुलिस ने पंडे को रेप, उसके चचेरे भाई को छेड़खानी और सुमित को अपराध में सहयोग करने का आरोपी बनाया है।

पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

जनवरी में बेटी के अचानक लापता होने पर छात्रा के पिता ने निशातपुरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उस समय पीड़िता पुलिस के संपर्क करने पर खुद थाने आ गई थी। उसने पुलिस को बताया था कि वह मनोज पांडे से शादी करेगी।

दोनों सहमति से रह रहे हैं। बालिग होने की वजह से पुलिस ने मनोज के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। अब पीड़िता ने पंडा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *