भिलाई [न्यूज़ टी 20] उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा में शादी के महज तीन महीने बाद ही एक युवक ने अपनी नवविवाहित पत्नी की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना इकोटेक- प्रथम क्षेत्र के घरबरा गांव में रहने वाले रवि की काजल से तीन महीने पहले शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि शनिवार देर रात रवि ने अपनी पत्नी काजल की कुल्हाड़ी से हमला कर कथित तौर पर हत्या कर दी।

पहले धर्म छुपाकर की शादी, राज खुलने पर पत्नी को दे रहा जान से मारने की धमकी, महिला ने सीएम योगी से मांगी मदद उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि काजल के परिजनों ने उसके पति रवि, जेठ राहुल और जेठानी कंचन के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि काजल के जेठ और जेठानी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *