भिलाई [न्यूज़ टी 20] शिवहर में एक पति ने अपनी पत्नी पर एसिड फेंका, जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना 13 जुलाई जीरोमाइल की है। महिला की मौत सोमवार की देर रात हुई। मृतका की पहचान पिपराही थाना क्षेत्र के कुअमा गांव निवासी मुन्ना पांडे की 29 वर्षीय पत्नी नीतू देवी के रूप में की गई।

दरअसल, नीतू अपने मायके के एक युवक फूल बाबू सिंह से बात कर रही थी। इसी दौरान उसका पति आया और विवाद शुरू हो गया। इसके बाद मुन्ना ने बोतल में रखे एसिड को फूल बाबू पर फेंका और उसकी पत्नी बीच में बचाव करने आई। इससे दोनों घायल हो गए। फूलबाबू का पटना में इलाज चल रहा है, लेकिन नीतू की देर रात एसकेएमसीएच में मौत हो गई।

इसके बाद मायके वाले मृतका के शव लेकर अपने घर के लिए रवाना हो गए। फूलबाबू, नीतू के मायके का रहने वाला था।मृतका की बहन निशा उपाध्याय ने बताया कि बेटी नीतू की शादी पिपराही थाना क्षेत्र के कुअमा निवासी शशिकांत मिश्र के साथ हुई थी। पर चार साल पूर्व नीतू देवी ने मुन्ना पांडे से लव मैरिज कर ली थी। मृतका के तीन छोटे-छोटे बच्चे भी है।

13 जुलाई को जीरो माइल स्थित आवास पर फूलबाबू पहुंचा था। इसी दौरान यह विवाद हुआ और एसिड से मुन्ना ने हमला कर दिया नीतू और फूलबाबू का क्या संबंध था, यह परिजन नहीं बता पा रहे हैं। परिजनों द्वारा शहर के जीरोमाइल स्थित मृतका के किराए के मकान के पास कुछ देर तक हंगामा किया।

वहीं, मायके वालों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। आरोपी पति मुन्ना पांडेय फरार है। इसके बाद से वह जीरोमाइल चौक स्थित किराए के मकान में रह रही थी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *