भिलाई [न्यूज़ टी 20] Dosa On Vespa Scooter: एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में शख्स अपने स्कूटर की सीट पर डोसा बनाते हुए नजर आ रहा है। एक शख्स स्कूटर की सीट पर तमिल में मावू कहलाए जाने वाली सामग्री को दिन के समय गोलाई में फैलाता है। वीडियो में आगे नजर आता है कि आधे पके हुए मावू को पलटकर शख्स दिखाता है कि दूसरा हिस्सा थोड़ा भूरे रंग का हो गया है।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘गर्मी में 40 डिग्री तापमान में प्रोफेशनल्स ने वेस्पा डोसा बना दिया।’ बिजनेसमैन हर्ष गोएनका ने एक वीडियो शेयर किया है। आरपीजी एंटरप्राइज के चेयरमैन हर्ष गोएनका ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘हमारी अनोखी भावना को देखिए! यहां एक शख्स बाहर की गर्मी का फायदा उठाकर डोसा बना रहा है।’ उनके इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स आए।

एक यूजर ने लिखा, ‘रिन्युएबल एनर्जी का इस्तेमाल’ जबकि दूसरे ने लिखा, वाह ईंधन और कार्बन फुटप्रिंट की बचत। इससे सरकार को कीमतें घटाने और महंगाई पर काबू करने में मदद मिलेगी। भारत के कई राज्यों में आसमान से आग बरस रही है। लोग गर्मी से निजात पाने के लिए अलग-अलग तरीके खोज रहे हैं। वहीं कुछ लोग जानलेवा गर्मी में भी क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं। 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *