जयपुर। जयपुर में परिचित युवक के कार में युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। जॉब लगाने के बहाने मिलने बुलाकर रास्ते में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोशी की हालत में रेप का विरोध करने पर आरोपी परिचित ने जान से मारने की धमकी दी।

कानोता थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO (कानोता) डॉ. गौतम डोटासरा कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि ब्रह्मपुरी निवासी 24 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

वह पिछले काफी समय से कैलाश मीणा को जानती है। परिचित होने के कारण आरोपी कैलाश मीणा से उनकी बातचीत होती रहती थी। आरोप है कि 1 जून को आरोपी कैलाश मीणा ने उसे कॉल कर बैंक में जॉब लगाने के बहाने मिलने बुलाया।

शाम करीब 6 बज खातीपुरा रेलवे स्टेशन के पास स्थित बैंक के पास बाहर पहुंचने पर आरोपी कैलाश मीणा कार में बैठा मिला। लेट आने की कहकर आरोपी ने बताया- बैंक के अधिकारी अब घर चले गए है। मिलने के लिए बैंक अधिकारी के घर चलना पड़ेगा।

बैंक के बाहर उसकी स्कूटी खड़ी करवाकर कार में बैठाकर आगरा रोड पर रिंग रोड के पास ले गया। रास्ते में चलती कार में उसको कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई।

बेहोशी की हालत में आरोपी ने कार में ही उसके साथ रेप किया। होश आने पर विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। बैंक के बाहर उसकी स्कूटी के पास छोड़कर आरोपी वहां से चला गया। जैसे-तैसे घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। कानोता थाने पहुंचकर पीड़िता ने आरोपी परिचित के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *