बालोद। जिले के दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र के धोबेदण्ड गांव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस युवक के मोबाइल को जब्त कर उससे भी सबूत जुटा रही है.

जानकारी के अनुसार, मृतक मृणाल दुग्गा (20 वर्ष) ने अपने घर के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की. घटना की सूचना मिलने पर दल्लीराजहरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जिसके बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

दल्लीराजहरा थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने बताया युवक रोज की तरह खाना खाकर अपने घर से गांव में ही टहलने निकला था फिर रात में टहल कर घर आकर सो गया. वहीं घर में सभी लोग सो रहे थे तभी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अचानक आधी रात युवक की मां ने बेटे को फंदे पर लटका देखा और चीखने चिल्लाने लगी.

जिसकी आवाज सुनकर सभी परिजनों उठे. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव का पंचनामा पोस्टमार्टम करवाकर सव का परिजनों को सौप दिया है. पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देखा जा रहा है क्योंकि मृतक युवक आत्महत्या करने से पहले किसी लड़की से बात की है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के मोबाइल को जब्त कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *