भिलाई नगर। श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा आयोजित यंगिस्तान कप 2023 के पांचवे दिन समिति के युवा शाखा अध्यक्ष मनीष पाण्डेय स्वयं मैदान में उतरे औऱ भिलाई की सफाई अभियान में सहभागिता निभाते हुए मैदान की सफाई की। इस दौरान समिति के सदस्य एवं युवा साथियों ने भी स्वच्छता कार्य में सहभागिता दी। उन्होंने सभी खिलाड़ियों और उपस्थितजनों से आह्वान किया कि सभी भिलाई की सफाई अभियान से जुड़ें और भिलाई को स्वच्छ बनाने का प्रण लें।

यंगिस्तान कप के पांचवे दिन कुल 16 मैच खेले गये, जिसमें राधिका नगर में 6 मैच व खुर्सीपार एवं रिसाली में 5 मैच खेले गये। इस दौरान मैदान में दर्शकों और खिलाड़ियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। रिसाली दशहरा मैदान में खेले गये पहले मैच में लगान इलेवन ने 23 रन से जीत दर्ज की जिसमे मेन ऑफ मैच संजय रहे। वहीं दूसरे मैच में रुआबांधा की टीम ने 45 रन से जीत हासिल की जिसमें मैन ऑफ द मैच सन्नी रहे।

तीसरे मैच में स्टुडेंट ने 7 विकट से जीत हासिल की। इसी तरह चौथे मैच में बोल बम व पांचवे मैच में पुलिस लाईन ने 9 रन से जीत हासिल की। मैदान में एम्पायर के रूप में राम मूर्ति, आनंद, जीवन लाल और मयंक श्रीधर थे। इसी तरह राधिका नगर में खेले गये मैच में पहले मैच में भिलाई नर्सिंग होम, दूसरे मैच में शिवाजी इलेवन, तीसरे मैच में सिसकोल इलेवन, चौथे मैच में सीजी 07 भिलाई, पांचवे मैच में लायन इलेवन व छठवें मैच में एनसीसी दुर्ग ने शानदार जीत दर्ज की।

खुर्सीपार में खेले गये मैच में पहले मैच में मिनीमैक्स, दूसरे मैच में थंडर ब्वायज, तीसरे मैच में सायको ब्वायज, चौथे मैच में चैलेंजर्स इलेवन व अंतिम मैच में बजरंगी इलेवन ने जीत हासिल की। मैच के दौरान मुख्य रूप से प्रवीण पाण्डेय, मुकेश पाण्डेय, विष्णु पाठक, रविन्द्र भगत, महेश वर्मा, धर्मेंद्र भगत, रंगबहादुर सिंह, मदन सेन, मुकेश सिंह, अकबर अली बब्बू, श्रीनू, प्रकाश यादव, आदित्य टोप्पा आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *