कोरबा। कोरबा में पत्नी से अवैध संबंध में युवक की हत्या के मामले में एक और आरोपी रिक्की यादव को गिरफ्तार किया गया। मुख्य आरोपी प्रभाकर ने बताया उसने शुभम साहू के सीने पर सूजा से करीब 60 बार वार किया, जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने अब मामले का खुलासा किया है। आरोपी प्रभाकर के मुताबिक शुभम साहू के साथ उसकी पत्नी का अवैध संबंध होने का शक था। इसलिए उसने शुभम की हत्या की साजिश रची। फिर 15 अक्टूबर को उसने अपने दोस्त रिक्की यादव के साथ मिलकर उसको मार डाला।

सूजा से वार कर हथौड़े से फोड़ा सिर

रविवार की रात मेडिकल से घर लौट रहे शुभम को रात लगभग 1 बजे आता देख दोनों आरोपी प्रभाकर और रिक्की यादव उसे अपने साथ नहर के पास ले गए और विवाद करने लगे। इसके बाद बोरा सिलने वाले सूजा से शुभम के सीने पर एक के बाद एक 50 से 60 बार वार किया। फिर भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो हथौड़े से उसका सिर फोड़ दिया। जिससे शुभम की मौके पर ही मौत हो गई।

जीजा को फोन कर हत्या की दी जानकारी

आरोपियों ने उसके जीजा को फोन कर कहा कि शुभम की हत्या कर दी है, नहर किनारे आकर देख लो। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचकर उसे जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।​​​​​​

बिजली फिटिंग का काम करता था मृतक

मृतक शुभम उर्फ सूरज भान सक्ती जिले के डभरा इलाके के चांटीपाली गांव का रहने वाला था। वह ढोढ़ी पारा में अपने जीजा दीनदयाल के घर पर पिछले 3 साल से रहकर बिजली फिटिंग का काम करता था। सीएसईबी चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि हत्या के बाद युवक के परिजनों में भारी आक्रोश था। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी। लगातार पताजासी के बाद दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *