रायपुर। रायपुर के तिल्दा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के सामने लेटकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली है। ट्रेन के गुजरने से उसका सिर धड़ से अलग हो गया। बताया जा रहा है कि, युवक मानसिक रूप से बीमार था। जिस कारण उसने यह कदम उठाया है।

तिल्दा GRP प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि, यह हादसा सुबह 10 बजे के करीब हुआ है। युवक की पहचान नितेश कुमार निषाद (24) निवासी परसदा कला फिंगेश्वर के रूप में हुई है। हादसे से कुछ मिनट पहले युवक स्टेशन पहुंचा था। फिर प्लेटफार्म नंबर-1 पर पटरी पर जाकर लेट गया। इस दौरान किसी की नजर उस पर नहीं पड़ी।

बताया जा रहा है कि, युवक की मौत मालगाड़ी से कटकर हुई है। जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया। यह मालगाड़ी बिलासपुर से होकर रायपुर की ओर आ रही थी। हादसे के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। युवक के शव को पटरी से हटाया गया। युवक की जेब से पुलिस को उसकी आईडी कार्ड भी बरामद हो गया। जिससे उसकी पहचान हुई।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि, नितेश मानसिक रूप से बीमार था। उसका इलाज भी चल रहा था। इस वजह से वह लगातार परेशान था। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक ने इसी वजह से सुसाइड किया है। फिलहाल इस मामले में जीआरपी आगे की कार्रवाई कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *