रायपुर। राजधानी रायपुर में एक युवक ने घर के भीतर आत्महत्या करने की कोशिश की है। युवक ने गैस सिलेंडर के पाइप में आग लगा दी। फिर उससे पूरे घर को आग लगा दी। इस घटना के दौरान युवक के साथ उसका 5 साल का बेटा भी घर पर मौजूद था। हालांकि बाप बेटे दोनों को कोई चोंटे नहीं आई है। खम्हारडीह पुलिस ने मौके में पहुंचकर दोनों को बचा लिया है।

जानकारी के मुताबिक, युवक का घर कचना हाउसिंग बोर्ड स्थित राजीव लोचन सोसाइटी में है। युवक का नाम फनीश मिश्रा(36) है। फनीश सोसाइटी के चौथे फ्लोर पर अपने 5 साल के बेटे के साथ रहता है। उसकी पत्नी घरेलू विवाद की वजह से अलग रहती है। रविवार शाम अचानक इसके फ्लैट से आग की तेज लपटे उठने लगी। आसपास के लोगों ने जब नजर पड़ी तो उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी।

जिसके बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने फनीश और उसके बेटे को रेस्क्यू कर उसे बाहर निकाला। पूछताछ में फनीश ने बताया कि उसने गैस सिलेंडर का पाइप निकालकर उसमे आग लगा दी थी। हालांकि इस आग लगाने के पीछे की वजह फिलहाल पुलिस सुसाइड के प्रयास से जोड़कर देख रही है।

खम्हारडीह थाना प्रभारी नरेंद्र मिश्रा ने बताया की दोनों पिता पुत्र को सकुशल बचा लिया है। आग लगने से घर के सामान जलकर राख हो गए हैं। इस मामले में आसपास के लोग और परिजनों का कहना है कि व्यक्ति किसी प्रकार के मानसिक तनाव से गुजर रहा है। जिस वजह से उसने यह हरकत की है। हालांकि मानसिक रूप से बीमार होने की पुष्टि नहीं हो पाई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *